फिर रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा की गुपचुप वेकेशन का हुआ भंडाफोड़, छिपते-छिपाते भी दे दिया सबूत

Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा।

साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी क्यूटनेस और कमाल की एक्टिंग से लोगो का दिल जीतने वाली रश्मिका मंदाना शुक्रवार यानी 5 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर रश्मिका भारत में नहीं हैं। वो वेकेशन मनाने के लिए दुबई गई हुई हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखा रही हैं। इस बर्थडे वेकेशन पर एक्ट्रेस अकेली नहीं हैं। एक बार फिर रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा उनके साथ छुट्टियां मना रहे हैं। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरी चीख-चीख कर कह रही हैं। दोनों भले ही ये छिपाने की लाख कोशिश करें कि वो साथ नहीं हैं, लेकिन सामने आई तस्वीरें सबूत पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। 

पकड़ी गई रश्मिका और विजय की चोरी

दरअसल, अदाकारा रश्मिका मंदाना ने अपनी दुबई ट्रिप से एक खूबसूरत गार्डन की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें एक मोर और एक हिरण घूमता दिख रहा है। इन तस्वीरों में चारों ओर हरियाली नजर आ रही है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस खूबसूरती को देखें।’ इसके साथ ही उन्होंने होटल का नाम भी टैग किया है। वहीं विजय देवरकोंडा ने भी इसी जगह से अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वही मोर नजर आ रहा है जो रश्मिका मंदाना की तस्वीर में दिख रहा है। इस स्टोरी में एक्टर ‘फैमिली स्टार’ को प्रमोट कर रहे हैं। मोर के अलावा वीडियो में नजर आ रहा बैकग्राउंड भी ठीक रश्मिका की तस्वीरें में दिख रही वादियों जैसा ही है और कुर्सियां भी वही हैं। अब दोनों की ये चूक वायरल हो गई है और फैंस को सबूत मिल गया है कि दोनों एक साथ वक्त बिता रहे हैं। 

Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda

Image Source : INSTAGRAM

रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा की इंस्टाग्राम स्टोरी।

पहले भी दोनों ने की है ये चूक

ऐसा हरगिज पहली बार नहीं हुआ है जब दोनों गुपचुप वेकेशन पर साथ गए हों। इससे पहले भी दोनों कई बार साथ गए हैं। जब भी दोनों साथ होते हैं ऐसी ही किसी चूक के चलते पकड़े जाते हैं। याद दिला दें कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने दिवाली भी एक साथ ही मनाई थी। विजय देवरकोंडा ने जिस जगह से फैमिली फोटो शेयर की थी, ठीक उसी जगह से रश्मिका मंदाना ने अपनी अकेले की तस्वीर शेयर की थी। 

इन फिल्मों में दिखें रश्मिका और विजय

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘द गर्लफ्रेंड’ का टीजर 5 अप्रैल को एक्ट्रेस के जन्मदिन पर रिलीज होगा। ये फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज की जा रही है। एक्शन ड्रामा ‘पुष्पा 2: द रूल’ है में रश्मिका अल्लू अर्जुन के साथ ‘श्रीवल्ली’ की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को पैन इंडिया रिलीज होने वाली है। रश्मिका ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ आखिरी बार नजर आई थीं। वहीं विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in