Video: बाजीराव की मस्तानी ने रचा इतिहास, एकेडमी अवॉर्ड्स ने शेयर किया वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कई फिल्मों में काम किया है और अपने किरदार से लोगों के दिलों में खास छाप छोड़ी है। उनमें से एक है उनका मजाकिया किरदार. उन्होंने फिल्म बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) में ये किरदार निभाया था. जो 2015 में आई थी। भले ही फिल्म को रिलीज हुए नौ साल बीत गए हों लेकिन दीपिका का किरदार आज भी दर्शकों का पसंदीदा किरदार बना हुआ है।

पढ़ें :- Deepika Padukone ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- क्या मैं अकेला हूं जो…

आपको बता दें, ऐसे में ऑस्कर ने दीपिका को सरप्राइज दिया, जिस पर पति रणवीर सिंह ने भी रिएक्ट किया. जब हमने अकादमी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म “बाजीराव मस्तानी” का गाना “दीवानी मस्तानी” शेयर किया तो उसमें लिखा था, “इसे श्रेया घोषाल ने गाया है।” बाजीराव मस्तानी, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत।

वीडियो पर दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा: मंत्रमुग्ध. साथ ही आप फैंस के रिएक्शन भी देख सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, ”दीपिका की खूबसूरती इस गाने में है, मुझे नहीं लगता कि कोई और एक्ट्रेस उनके जैसा इसे निभा सकती है.” यह गाना हिंदी सिनेमा के अब तक के सबसे महान गानों में से एक माना जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”दीपिका हमेशा मस्तानी की तरह एक आइकन रहेंगी.”

 

Read More at hindi.pardaphash.com