रफ्तार में भाग रही थी अजित कुमार की गाड़ी, फिर एक झटके में पलट गई, दिल दहला देगा वीडियो

Ajith kumar- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अजीत कुमार का कार स्टंट।

तमिल फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अजित कुमार की खूब फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और यही वजह है कि फिल्में सिनेमाघरों में आते ही हिट हो जाती हैं। 52 साल के एक्टर अपनी फिल्मों में खूब दबंगई दिखाते हैं। हाल में ही एक्टर की फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते दिख रहे हैं, लेकिन अचानक ही उनकी गाड़ी पलतटी दिख रही है। वीडियो काफी खतरनाक है, जो फैंस को हैरान कर रहा है। 

अजित का एक्शन हो रहा वायरल

अजित कुमार साउथ सिनेमा के एक्शन स्टार के तौर पर जाने जाते हैं। अपनी फिल्मों में वो खूब एक्शन सीन्स करते हैं। ज्यादातर फिल्मों में वो बिना बॉडी डबल के खुद ही स्टंट करना पसंद करते हैं। ऐसा ही हाल में सामने आए वीडियो में भी देखने को मिला है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सुरेश चंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम साझा किया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रेगिस्तान में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इस बीच अजित कुमार तेज रफ्तार गाड़ी भगाते आ रेहे हैं। वो ड्राइविंग सीट पर हैं और उनके बगल में ही एक और शख्स बैठा है। देखते ही देखते उनकी गाड़ी एक झटके में पलट जाती है। जैसे ही ऐसा होता है, वहां मौजूद क्रू मेंबर्स गाड़ी की ओर भागते नजर आते हैं, वहां पहुंचते ही एक्टर को गाड़ी से बाहर निकालते हैं।

पिछले साल का है ये वीडियो

इस वीडियो को देखकर फैंस परेशान हो रहे हैं और जानना चाहते हैं कि एक्टर कैसे हैं तो बता दें कि एक्टर बिल्कुल ठीक हैं। सामने आया ये वीडियो बीते साल नवंबर महीने का है, जब एक्टर ‘विदा मुयारची’ की शूटिंग कर रहे थे। वीडियो देखने के बाद फैंस का कहना है कि अजित ऐसे जोखिम भरे स्टंट्स न किया करें। वहीं कई फैंस एक्टर का ये स्टंट फिल्म में देखने के लिए भी बेकरार हैं।

यहां देखें वीडियो 

इस फिल्म में नजर आएंगे अजित कुमार

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजित कुमार साल 2023 में फिल्म ‘थुनिवू’ में नजर आए थे, जो खासा कमाल नहीं कर सकी थी। अब जल्द ही वह फिल्म Vidaa Muyarchi में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग शुरू हो रही है। फैंस को इस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा और रेजिना कैसेंड्रा भी लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in