अमेठी की जनता चाहती है कि मैं वहां से चुनाव लड़ू, मौजूदा सांसद को चुनकर बड़ी गलती कर दी: रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने अभी तक अमेठी लोकसभा सीट (Amethi Lok Sabha Seat) पर कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है। इसी बीच रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने अमेठी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा कि अमेठी की जनता चाहती है कि मैं अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत अमेठी से करूं, क्योंकि अमेठी की जनता मानती है कि उसने मौजूदा सांसद को चुनकर बड़ी गलती कर दी है।

पढ़ें :- Live-रोड शो करते हुए वायनाड में नामांकन करने निकले राहुल गांधी, बहन प्रियंका के अलावा बड़ी तादाद में उमड़ा लोगों का हुजूम

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra)  ने कहा कि वर्षों से गांधी परिवार ने अमेठी में रायबरेली, सुल्तानपुर, जगदीशपुर एरिया में मेहनत से काम किया है। वहां लोगों की प्रगति हुई। अमेठी के लोगों को लगता है कि स्मृति को सांसद बनाकर गलती की। वे चाहते हैं कि गांधी परिवार वापस आए, यहां तक मुझसे भी आशा करते हैं कि वहां अपना पहला राजनीतिक कदम रखूं।

‘मैं चाहता हूं कि प्रियंका सांसद बनें’

वाड्रा ने आगे कहा कि मैं हमेशा चाहता हूं कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पहले सांसद बनें, तब उसके बाद मैं भी संसद आ सकता हूं। मैं दूसरे नेताओं से मिलता हूं तो वे पूछते हैं कि आप राजनीति में आने में देर क्यों लगा रहा हैं, आप हमारी पार्टी से आ जाइए। उन्होंने कहा कि मेरी अलग पार्टी लाइन के नेताओं से भी दोस्ती है, उनको यह लगता है कि अगर मैं सांसद बनता हूं तो अलग स्तर पर काम हो पाएगा। वाड्रा ने कहा कि सही समय आने पर वे फैसला लेंगे।

पढ़ें :- जो नियम कांग्रेस पर लागू किया जा रहा, वही BJP पर क्यों नहीं लागू होता? इनकम टैक्स की नोटिस पर प्रियंका गांधी का निशाना

Read More at hindi.pardaphash.com