जब दीपिका पादुकोण इस वजह से करण को मारना चाहती थी थप्पड़

फिल्म निर्माता करण जौहर एक नो-फिल्टर सेलेब्रिटी हैं. वो किसी को भी कभी भी कुछ बोल देते हैं. उनके बी-टाउन में कई दोस्त हैं, जिनके साथ करण अक्सर पार्टी करते हुए देखे जाते हैं. उनका शो कॉफी विद करण अपनी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरता है. ऐसे में क्या आप जानते हैं कि कुछ साल पहले जब दीपिका पादुकोण करण के शो में पहुंची थी, तो उन्होंने एक्ट्रेस को चिढ़ा दिया था कि वह उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थीं, अगर यकीन नहीं होता है, तो अभी देखें ये वीडियो…

दीपिका पादुकोण करण को मारना चाहती थी थप्पड़
पुराने वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा एक साथ कॉफी काउच पर बैठी हुई हैं. जहां करण जौहर प्रियंका से उनके टैटू के बारे में पूछते हैं, जहां पीसी ने कहा कि ये मेरे पिता की लिखावट है. बाद में वह दीपिका की तरफ देखते हैं और उनसे कहते हैं, आपके टैटू का क्या हुआ, इस पर दीपिका चिढ़ जाती हैं और उनसे कहती हैं, ‘यह अभी भी वहीं है करण’. करण आगे कहते हैं, इस टैटू को रखने के लिए अब आपको राजीव खंडेलवाल को डेट करना होगा क्या… इस पर दीपिका चिढ़कर हंस देती हैं और कहती है ‘क्या मैं आपको अभी थप्पड़ मार सकती हूं’. प्रियंका चोपड़ा ने एक्ट्रेस की तरफ देखकर कहा कि हां क्यों नहीं, आपको ये जरूर करनी चाहिए.

दीपिका पादुकोण ने कराया था रणबीर के नाम का टैटू
आपको बता दें कि एक दौर था जब दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को डेट कर रही थी. दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे. एक्ट्रेस ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए रणबीर के नाम का टैटू करवाया था. हालांकि कुछ साल बाद स्टार्स का ब्रेकअप हो गया. इस वाक्या के बाद दीपिका बुरी तरह टूट गई थी और वह डिप्रेशन में चली गई थी. हालांकि अब दोनों स्टार्स को उनके पार्टनर मिल गए हैं, जो पूरी जिंदगी उनसे साथ रहेंगे. जहां दीपिका ने रणवीर सिंह संग शादी रचा ली है और जल्द ही मां बनने वाली हैं. वहीं रणबीर आलिया भट्ट के साथ मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. उन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है.

Read Also- Deepika Padukone: मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, VIDEO

Read More at www.prabhatkhabar.com