इसी ग्रैंड सेट पर ‘रामायण’ के राम बनेंगे रणबीर कपूर, सामने आया शूटिंग का पहला वीडियो

ranbir kapoor ramayan set- India TV Hindi

Image Source : X
रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ का सेट।

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रामायण’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की शूटिंग इसी हफ्ते शुरू हो गई है। रणबीर कपूर की फिल्म के सेट तस्वीरें और वीडियो भी सामने आने लगे हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। हाल में ही सेट का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें ग्रैंड सेट देखने को मिल रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे, वहीं ‘बवाल’ और ‘दंगल’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी इसका निर्देशन कर रहे हैं। 

कुछ ऐसा दिख रहा है सेट

फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है। ऐसे में जाहिर सी बात है कि फिल्म का सेट भी काफी बड़ा और महंगा होगा। ‘रामायण’ के सेट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इसे तैयार करने के लिए करोड़ों की कीमत लगी है। सामने आए वीडियो में किसी आलीशान महल के सुनहरे पिलर देखने को मिल रहे हैं। इससे साफ हो रहा है कि अयोध्या में श्रीराम का महल दिखाने के लिए काफी मेहनत की जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फिल्म की टीम के एक सदस्य ने शेयर किया है। देखने में सेट काफी बड़ा लग रहा है। वीडियो में दिख रहे खंभों पर पारंपरिक कलाकृतियां बनीं हुई दिख रही हैं। इसके अलावा वीडियो में फिल्म के क्रू मेंबर्स कैमरा और अन्य उपकरण ले जाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो 

तीनों भागों में फिल्म बनाने की तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की ‘रामायण’ तीन भागों में बनाई जा रही है। सेट का वीडियो जारी होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले पार्ट में अयोध्या को प्रमुखता से दिखाया जाएगा। पहले भाग की कहानी राम के जन्मस्थान और प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। अगर यह सच है तो ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर की यह दूसरी ऐसी मेगा फिल्म होगी। 

रणबीर सीख रहे तिरंदाजी

बता दें, रणबीर कपूर ‘एनिमल’ में आखिरी बार एक अल्फा मेल का किरदार निभाते नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। अब एक्टर ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। एक्टर पूरी तरह राम के किरदार में ढ़लने के लिए तिरंदाजी की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। फिलहाल फिल्म की बाकी कास्ट को लेकर अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in