वेब सीरीज का पहला लुक आया सामने

Maamla Legal Hai 2 : बॉलीवुड एक्टर रवि किशन की ‘मामला लीगल है’ चार हफ्ते पहले ही रिलीज हुई थी और इसे नेटफ्लिक्स पर इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अब पॉपुलर वेब सीरीज के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है. जी हां आपने सही पढ़ा… नेटफ्लिक्स ने रवि किशन स्टारर वेब सीरीज के दूसरे सीजन का एक टीजर भी जारी किया, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

नेटफ्लिक्स ने मामला लीगल है 2 को किया अनाउंस
मामला लीगल है 2 की अनाउंसमेंट का वीडियो वीडी त्यागी (रवि किशन) की ओर से पार्किंग में रात बिताने के लिए अनन्या (नैला ग्रेवाल) का मजाक उड़ाने से शुरू होता है. वो कहते हैं आपको वेट करना पड़ा, जिसके बाद वो कहती हैं कि नहीं आपको सॉरी फील करने की जरुरत नहीं है. जिसके बाद रवि कहते हैं कि आपको तो पार्किंग में भी जगह नहीं मिलनी चाहिए. वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके बाद वीडी कहते हैं कि त्यागी मेरा नाम नहीं एटीट्यूड भी है. वीडियो पिछले सीजन के सभी कैरेक्टर को दिखाता है. हम उन्हें अदालत कक्ष में जश्न मनाते, नाचते, क्रिकेट खेलते और न जाने क्या-क्या देखते हैं!

मामला लीगल है 2 की अनाउंसमेंट से फैंस हुए एक्साइटेड
जैसे ही सीजन 2 की घोषणा का वीडियो शेयर किया गया, फैंस ने एक के बाद एक कमेंट की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, मुझे कॉमेडी से भरे इस सीजन को देखने में काफी दिलचस्पी है… कब आएगा दूसरा पार्ट. एक दूसरे यूजर ने लिखा, वाह वीडी त्यागी फिर से हंसाने के लिए आ रहे हैं… कितना मजा आएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा, मामला लीगल है आपको अंत तक बांधे रखेगा और खूब एंटरटेन करेगा. नेटफ्लिक्स ने सीजन 2 की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, ”वकील हंसता हुआ सबसे अच्छा दिखता है- इसलिए पटपड़गंज के प्यारे लौट रहे हैं!! मामला लीगल है दूसरे सीजन के लिए लौट रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आ रहा है, !”

मामला लीगल है 2 में ये कलाकार दिखाई देंगे
दूसरे सीजन में वकील वीडी त्यागी के रूप में रवि किशन दिखाई देंगे. किशन के अलावा, शो में नायला ग्रेवाल, अनंत वी जोशी, निधि बिष्ट और यशपाल शर्मा की भी वापसी होगी. साल 2024 के पहले तीन महीनों में, ओटीटी पर एक के बाद एक कई कॉमेडी सीरीज रिलीज हुई, जिसमें द ग्रेट इंडियन कपिल शो, मामला लीगल है शामिल है. एनआई से बात करते हुए कार्यकारी निर्माता समीर सक्सेना ने कहा था, “मामला लीगल है को रियालिटी के साथ बनाया गया था, हमें उम्मीद थी कि यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगा.”

Read Also- रवि किशन की फिल्म का टीजर हुआ आउट, इंटरनेट पर मचाया बवाल, इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

Read More at www.prabhatkhabar.com