IPL 2024 में रातों-रात स्टार बने इन 3 खिलाड़ियों की चमक सकती है किस्मत, इस दौरे पर टीम इंडिया में मिल सकता है डेब्यू

IPL 2024: आईपीएल 2024 में बेहद रोमांचक और हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल रहे हैं. टूर्नामेंट में अब तक सिर्फ 16 मैच खेले गए हैं. लेकिन दो टीमों ने 250 से ऊपर का स्कोर बनाकर रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है. रोमांचक क्रिकेट और हाई स्कोरिंग मैचों के साथ-साथ मौजूदा सीजन में कई युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी बवाल काट रहा है.

अब तक हुए 16 मुकाबलों में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा है. लेकिन इस बीच तीन खिलाड़ी लगातार  चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. इस बात की पूरी संभावना है कि इन तीनों खिलाड़ियों को टीम इंडिया में आईपीएल के बाद डेब्यू का मौका मिल सकता है. लेकिन, किस दौरे पर इनको आजमाया जा सकता है, जानते हैं…

IPL 2024 के यह 3 स्टार बन सकते हैं टीम इंडिया का फ्यूचर!

मयंक यादव

एलएसजी के तेज गेंदबाज मयंक यादव आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपने प्रदर्शन के दम पर छाए हुए हैं. आपको बता दें कि एलएसजी का यह गेंदबाज 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता रखता है. उनकी इसी रफ्तार ने हर किसी का ध्यान खींचा है. सिर्फ गति से ही नहीं बल्कि वो विकेट लेकर भी प्रभावित कर रहे हैं. एलएसजी गेंदबाज की न सिर्फ स्पीड बल्कि लाइन लेंथ भी बिल्कुल सटीक है. अब तक इस गेंदबाज ने सिर्फ दो ही मैच खेले हैं.

लेकिन उन्होंने दोनों मैचों में अपनी गेंदबाजी से सभी को कायल बना लिया है. सिर्फ भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ही नहीं बल्कि विदेशी दिग्गज भी उनके फैन बन गए हैं. एलएसजी के खिलाड़ियों ने सिर्फ 2 मैचों में कुल 6 विकेट लिए हैं. यदि उनका प्रदर्शन लगातार इस तरह आईपीएल 2024 सीजन में रहा तो वो जल्द ही जिम्बाब्वे दौरे पर उन्हें टीम इंडिया में डेब्यू का मौका दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : RCB को अगर जीत की पटरी पर लौटना है वापस, तो अगले ही मैच में इस खिलाड़ी का पत्ता करना होगा साफ

Read More at hindi.cricketaddictor.com