बॉलीवुड हसीनाओं का दबदबा जारी

Crew Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बी की लेटेस्ट फिल्म क्रू इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Crew Box Office 6
Crew box office collection

इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत की थी. वहीं वीकेंड तक इसका कलेक्शन 29.5 करोड़ रुपये हो गया. पहले सोमवार को 4.2 करोड़ रुपये और मंगलवार को 3.75 रुपये की कमाई के साथ, आइए जानते हैं कि इसने बुधवार को कितना कलेक्शन किया.

Crew Box Office 5
Crew box office collection

सिनेमाघरों में अच्छे ओपनिंग वीकेंड के बाद ‘क्रू’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन स्थिर हो गया है. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने बुधवार, 3 अप्रैल को 3.25 करोड़ रुपये और जोड़े, जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 40.70 करोड़ रुपये हो गया.

Crew Box Office Collection
Crew box office collection

‘क्रू’ के मेकर्स ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया गया कि मूवी वर्ल्डवाइड जल्द ही 80 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. पांच दिनों में इसने 77.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Read Also- Crew Box Office Collection: क्रू की घटी कमाई, चौथे दिन फिल्म ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

Crew Box Office 3
Crew box office collection

बुधवार को फिल्म को कुल मिलाकर 11.60 फीसदी हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली, जबकि रात के शो में सबसे ज्यादा दर्शक आए. ‘क्रू’ ने 29 मार्च (शुक्रवार) को 9.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ टिकट खिड़की पर अपना सफर शुरू किया. अगले दो दिनों में यह संख्या बढ़ती गई और शनिवार को इसने 9.75 करोड़ रुपये और रविवार को 10.5 करोड़ रुपये कमाए.

Crew Box Office 1
Crew box office collection

‘क्रू’ 2019 के बाद करीना की पहली हिट है. उनकी आखिरी रिलीज, ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी और 58.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Kriti Sanon Cover
Kriti sanon

हालांकि, कृति के लिए, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के 80.76 करोड़ रुपये की कमाई के बाद ‘क्रू’ साल की उनकी दूसरी हिट है. तब्बू ने अपनी आखिरी हिट, ‘दृश्यम 2’ 2022 में दी थी. इसमें अजय देवगन भी थे, जिसने 240.54 करोड़ रुपये कमाए.

Read Also- Crew Box Office: बॉक्स ऑफिस पर करीना की फिल्म ‘क्रू’ ने मचाया गदर, अबतक छाप लिए इतने करोड़

Read More at www.prabhatkhabar.com