Suryakumar Yadav : दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस के लिए राहत की खबर, सूर्या की हो रही वापसी!

Suryakumar Yadav : आईपीएल 2024 में अपने शुरुआती तीन मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दुनिया नंबर-1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बहुत जल्द अपनी फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलते नजर आएंगे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में चोटिल होने के बाद से सूर्या क्रिकेट के मैदान से दूर हैं।

पढ़ें :- IPL 2024: तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर छा रहे काले बादल, लगातार मुंबई इंडियंस के हारने के बाद उठ रहे सवाल?

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी ने मंजूरी दे दी है और वह शुक्रवार (4 अप्रैल) को टीम के साथ होंगे। 33 वर्षीय बल्लेबाज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपने प्रैक्टिस सेशन में टीम के साथ जुड़ेंगे, जहां वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अगले घरेलू मैच की तैयारी करेंगे। दोनों टीमों के बीच 7 अप्रैल की दोपहर को मैच खेला जाएगा। टीम प्रबंधन नेट सत्र में उनके प्रदर्शन के बाद उनकी फिटनेस और भागीदारी को लेकर फैसला करेगा।

बता दें कि दिसंबर 2023 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे T20I मैच में सूर्यकुमार यादव ने शतक बनाया था। हालाँकि, उस सीरीज में उनके टखने में ग्रेड 2 की चोट लग गई थी जिसके लिए उन्हें सर्जरी की आवश्यकता पड़ी। सूर्यकुमार ने बाद में स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन करवाया, जिससे क्रिकेट में उनकी वापसी में और देरी हुई क्योंकि उन्होंने बेंगलुरु स्थित एनसीए में अपना रिहैब जारी रखा। इस सीजन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अपने शुरुआती तीनों मैच गंवा चुकी है, ऐसे में सूर्या की वापसी से बल्लेबाजी क्रम को मजबूती मिलने की उम्मीद है।

Read More at hindi.pardaphash.com