बेस्ट बिज़नेस चैनल समेत Zee Business को मिले 3 बड़े अवॉर्ड, अनिल सिंघवी Icon Of Business Journalism से सम्मानित

IBJA यानी इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोसिएशन के बाद अब Zee Business चैनल को GJC यानी All India Gem And Jewellery Domestic Council की ओर से भी सम्‍मानित किया गया है. GJC की ओर से जी बिज़नेस को तीन बड़े अवॉर्ड दिए गए हैं. इस बीच ज़ी बिज़नेस को सभी हिन्दी-अंग्रेजी चैनलों में बेस्ट बिज़नेस चैनल के अवॉर्ड से नवाजा गया है.

अनिल सिंघवी को आइकन ऑफ बेस्‍ट जर्नलिज्‍म

मार्केट गुरु अनिल सिंघवी को GJC कार्यक्रम के दौरान Icon Of Business Journalism से सम्मानित किया गया. वहीं चैनल के कमोडिटी एडिटर मृत्युंजय कुमार झा को बेस्ट कमोडिटी एडिटर का अवॉर्ड दिया गया.  Zee Business चैनल को ये सभी अवॉर्ड जब दिए गए, उस समय मुंबई में देशभर के दिग्गज ज्वेलर्स भी मौजूद रहे.

बता दें कि हाल ही में  Zee Business चैनल को इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोसिएशन ने भी 4 अवॉर्ड देकर सम्‍मानित किया था. IBJA ने अपने कार्यक्रम के दौरान जी बिजनेस को बेस्ट बिजनेस चैनल के अवॉर्ड से सम्‍मानित किया था, वहीं अनिल सिंघवी को वेल्थ क्रिएटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया था. इसके अलावा  मृत्युंजय कुमार झा को भी IBJA से सम्‍मान मिला था. उन्‍हें बेस्ट कमोडिटी एडिटर के अवॉर्ड से नवाजा गया थ.  साथ ही कमोडिटी आधारित गोल्ड हॉलमार्किंग की ABCD को बेस्ट गोल्ड शो का अवॉर्ड दिया था. बता दें  IBJA ज्वेलर्स का एसोसिएशन है.

 

Read More at www.zeebiz.com