T20 World Cup 2024 team india matches Additional tickets sale ind vs ireland

Team India Match Tickets: टी20 विश्व कप 2024 का 1 जून से आगाज होगा. इसका पहला मैच यूनाइटेड स्टेट्स और कनाडा के बीच खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया का पहला मैच आयरलैंड से है. यह मुकाबला न्यूयॉर्क में 5 जून को खेला जाएगा. आईसीसी ने टूर्नामेंट को लेकर एक अच्छी खबर दी है. फैंस जल्द ही टीम इंडिया के मैच के साथ-साथ 6 मुकाबलों के लिए एक्स्ट्रा टिकट खरीद सकेंगे. इसकी बिक्री गुरुवार से शुरू हो जाएगी. 

भारत का 5 जून को आयरलैंड से सामना होगा. इसके बाद 12 जून को यूनाइटेड स्टेट्स से सामना होगा. इन दोनों मैचों के एक्स्ट्रा टिकट खरीदे जा सकेंगे. अहम बात यह है कि फिलहाल भारत के मैचों के लिए टिकट उपलब्ध नहीं दिखा रहे हैं. आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर भारत के किसी भी मैच का टिकट फिलहाल उपलब्ध नहीं दिख रहा है. हालांकि गुरुवार से एक्स्ट्रा टिकट मिलने की जानकारी सामने आयी है.

टीम इंडिया को टी20 विश्व कप 2024 में चार ग्रुप मैच खेलने है. इसमें भारत और पाकिस्तान के बीच भी मुकाबला होगा. भारत और पाक के बीच 9 जून को न्यूयॉर्क में मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया का आखिरी ग्रुप मैच कनाडा से है. यह मुकाबला फ्लोरीडा में 15 जून को खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल 26 जून को और दूसरा सेमीफाइनल 27 जून को खेला जाएगा. वहीं फाइनल मैच 29 जून को खेला जाएगा.

गौरतलब है कि टी20 विश्व कप 2024 के टिकट पहले भी काफी महंगे दाम में बिके हैं. भारत और पाकिस्तान के मैच के एक टिकट का दाम कई गुना ज्यादा कीमत में बिके हैं. अमेरिकी न्यूज वेबसाइट यूएसए टुडे के मुताबिक सबसे सस्ती टिकट करीब 1.04 लाख रुपए की है. हालांकि यह दाम री-सेल वेबसाइट्स का है. टी20 विश्व कप 2024 के मुकाबलों के लिए आधिकारिक कीमत इससे काफी कम रखी गई थी.

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Fined: हार के बाद ऋषभ पंत को एक और झटका, लगा 24 लाख रुपए का जुर्माना

Read More at www.abplive.com