मेरठ सीट पर सपा ने तीसरी बार बदला प्रत्याशी, अब सुनीता वर्मा को दिया मौका, अतुल प्रधान छोड़ देंगे पार्टी!

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने एक बार फिर मेरठ से प्रत्याशी बदल दिया है। अब सुनीता वर्मा को टिकट दिया गया है। आज वह नामांकन दाखिल करेंगी। वहीं योगेश वर्मा लखनऊ में सिंबल लेने के लिए पहुंचे। उधर अतुल प्रधान (Atul Pradhan) ने टिकट काटे जाने पर इस्तीफे की पेशकश कर दी है।

पढ़ें :- बीजेपी ने शिवपाल यादव को पार्टी में शामिल होने का दिया खुला ऑफर, दिल से किया जाएगा स्वागत

उन्होंने कहा कि यदि मेरा टिकट कटा तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दूंगा। कहा जा रहा है कि वह विधानसभा अध्यक्ष को आज ही इस्तीफा भेज सकते हैं। अतुल प्रधान (Atul Pradhan)  का मेरठ से लोकसभा का टिकट कटा है। बुधवार को ही उन्होंने नामांकन दाखिल किया था। चर्चा है कि अतुल प्रधान समाजवादी पार्टी से भी इस्तीफा दे सकते हैं। अतुल का टिकट काटकर अखिलेश यादव ने अब सुनीता वर्मा का टिकट फाइनल कर दिया है।

जयंत चौधरी ने ली चुटकी, बोले-विपक्ष में कुछ घंटों के लिए ही मिलता है टिकट

वहीं बार बार प्रत्याशियों के बदले जाने और उनका टिकट काटे जाने को लेकर जयंत चौधरी ने एक्स अकाउंट पर चुटकी ली है। उन्होंने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…

बता दें कि अतुल प्रधान (Atul Pradhan)  ने पर्चा दाखिल कर दिया था लेकिन सपा में घमासान नहीं थमा। वहीं दावेदार लखनऊ में डटे हुए थे। बुधवार रात से ही यह चर्चा थी कि नया एलान हो सकता है। भानु प्रताप सिंह, रफीक अंसारी समेत कई नेता लखनऊ में डटे हुए थे। सपा में टिकट को लेकर खींचतान जारी रही और फिर गुरुवार को नामांकन के आखिरी दिन सुनीता वर्मा के नाम का एलान कर दिया गया। बता दें कि सपा ने प्रत्याशी एडवोकेट भानु प्रताप का टिकट काटकर अतुल प्रधान (Atul Pradhan)   को सोमवार रात टिकट दिया था।

सपा से अतुल प्रधान (Atul Pradhan)  और बसपा से देवव्रत त्यागी ने पर्चा भरा था, दोनों पार्टी के उम्मीदवारों ने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधा। नामांकन पत्र जमा करने के बाद अतुल प्रधान (Atul Pradhan)  ने मीडिया से बातचीत भी की थी, लेकिन कार्यकर्ताओं तक नहीं पहुंचे। वहीं सपा कार्यकर्ता कलक्ट्रेट में करते इंतजार करते रह गए। इसे लेकर उन्होंने नाराजगी भी जताई।

पढ़ें :- मुलायम सिंह यादव सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव बने

वहीं सुनीता वर्मा (Sunita Verma)  को टिकट दिए जाने के बाद उनके पति योगेश वर्मा (Yogesh Verma) ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट (Meerut Hapur Lok Sabha seat) से इंडिया गठबंधन के रूप में सुनीता वर्मा (Sunita Verma) को प्रत्याशी घोषित करने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार!

वहीं टिकट काटे जाने के बाद सपा विधायक अतुल प्रधान (Atul Pradhan)  ने भी एक्स पर एक पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट किया- जो राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी का निर्णय है, वो स्वीकार है ! जल्द ही साथियों से बैठकर बात करेंगे।

योगेश वर्मा को मिला सिंबल

पढ़ें :- केजरीवाल की गिरफ्तारी से पूरी दुनिया में मोदी सरकार की हो रही है फजीहत, चुनावी बांड ने भाजपा की बजा दी बैंड : अखिलेश यादव

आज सुबह अखिलेश ने अतुल प्रधान और योगेश वर्मा (Yogesh Verma)  को बुलाकर बात की। इसके बाद सुनीता वर्मा (Sunita Verma)  को योगेश वर्मा (Yogesh Verma)  पार्टी का सिंबल लेकर गए। पत्नी सुनीता वर्मा (Sunita Verma)  आज करेंगी नामांकन।

Read More at hindi.pardaphash.com