Parineeti Chopra ने शेयर की अपकमिंग फिल्म की बीटीएस क्लिप, देख फैन्स बोले- इंतज़ार नहीं कर सकता…

मुंबई : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ अपनी  फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं, परिणीति चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली के साथ बीटीएस वीडियो शेयर किया। वीडियो में अभिनेत्री को फिल्म में अपनी भूमिका के लिए शारीरिक परिवर्तन से गुजरते हुए देखा जा सकता है।

पढ़ें :- Amar Singh Bright के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इमोशनल हुए Diljit Dosanjh

आपको बता दें फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने दृश्यों की तैयारी के दौरान अभिनेत्री भी खुश नजर आ रही है और उसे नाचते और आनंद लेते हुए कैद किया गया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, “मैं इस फिल्म के अनुभव को कैसे टॉप कर पाऊंगी? हमेशा के लिए खराब हो गया..#चमकीला।” वीडियो शेयर होते ही फैंस के कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई.

एक प्रशंसक ने लिखा, “आपने इस भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है @parineetichopra बस अपनी मेहनत को देखो कितना गर्व है।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आपको यह विशेष भूमिका निभाते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकता।” जबकि एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा, “मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं! निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर होने का वादा करता हूं।”

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, ‘अमर सिंह चमकीला’ पंजाब के मूल रॉकस्टार की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है, जो गरीबी की छाया से निकलकर 80 के दशक में अपने संगीत की ताकत के कारण लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंचे। रास्ते में कई, जिसके कारण अंततः 27 वर्ष की कम उम्र में उनकी हत्या कर दी गई। दिलजीत दोसांझ ने अपने युग के सबसे ज्यादा बिकने वाले कलाकार ‘चमकीला’ का किरदार निभाया है, जो 1980 के दशक में अपने शक्तिशाली संगीत के माध्यम से गरीबी से बेहद प्रसिद्धि तक पहुंचा।

Read More at hindi.pardaphash.com