Singh rashi Capricorn Horoscope today 04 April 2024 aaj ka rashifal for Business Love Career and Money

Singh Rashifal 04 April 2024: सिंह राशि वालों के ग्राहकों की संख्या भी बढ़ सकती है. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक शिवजी भगवान की पूजा करने में अपना समय बताएं तथा शिवलिंग पर गाने का रस भी चढ़ाएं. इससे सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकते हैं. आज बहुत अधिक भावुकता आपको बहुत अधिक टेंशन भी दे सकती है,  इसके साथ ही आपको कोई कठिन निर्णय लेने में कमजोर कर सकती है. अपनी टेंशन से निजात पाने के लिए आप सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक, योगा करें, आपको लाभ अवश्य मिलेगा. 

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  शनौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके ऑफिस की तरफ से आसपास जाने का मौका मिल सकता है,  ऐसे में आप फैसला लेने में ज्यादा देर ना करें, अन्यथा, अच्छे मौके आपके हाथ से छूट सकते हैं. आपकी सेहत की बात करें तो आप छोटी से छोटी बीमारी को नजरअंदाज ना करें. अन्यथा,  इसके कारण आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

 

व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी अपने कार्य को करने के साथ-साथ अपने ग्राहकों से अपने कार्यों का फीडबैक अवश्य लें,  उनके फीडबैक के अनुसार आपको अपनी कमियों को सुधारने का मौका मिल सकता है, जिससे आपके ग्राहकों की संख्या भी बढ़ सकती है.

 

युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक शिवजी भगवान की पूजा करने में अपना समय बताएं तथा शिवलिंग पर गाने का रस भी चढ़ाएं. इससे आपके सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकते हैं. आज बहुत अधिक भावुकता आपको बहुत अधिक टेंशन भी दे सकती है,  इसके साथ ही आपको कोई कठिन निर्णय लेने में कमजोर कर सकती है. अपनी टेंशन से निजात पाने के लिए आप सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक, योगा करें, आपको लाभ अवश्य मिलेगा. 

 

ये भी पढ़ें

 

 

Read More at www.abplive.com