The Great Indian Kapil Show पर रोहित शर्मा ने खूब जमाई महफिल

The Great Indian Kapil Show: द ग्रेट इंडियन कपिल शो ने हर किसी का ध्यान खींचा है. यह शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हर कोई इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था क्योंकि इसमें छह साल बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ काम करने वाले थे. उनकी जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. उनके अलावा कीकू शारदा, राजीव ठाकुर, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह भी टीम में हैं.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएंगे रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर
शो के पहले एपिसोड को काफी पसंद किया गया था और इसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे. उन्होंने ऋषि कपूर, आलिया भट्ट और नन्हीं राह कपूर के बारे में ढेर सारी बातें की. सुनील ग्रोवर की शो में वापसी ने भी उत्साह बढ़ा दिया है. शो में वह डफली के किरदार में नजर आए. अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आएंगे.

रोहित शर्मा अपनी टीम को कहा, ‘सस्ट मुर्गे’
द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड का प्रोमो नेटफ्लिक्स की ओर से शेयर किया गया है. इसमें रोहित शर्मा अपनी टीम के बारे में कई बातें बताते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में हम देखते हैं कि सवाल-जवाब का सेशन चल रहा है. कपिल शर्मा ने रोहित शर्मा से पूछा कि क्या उन्हें मैदान पर अपने किसी साथी खिलाड़ी पर गुस्सा आता है. रोहित ने कहा कि कभी-कभी उनके पास कोई विकल्प नहीं बचता, क्योंकि लड़के ‘आलसी मुर्गे’ की तरह व्यवहार करते हैं. सभी मैदान पर भागते नहीं है.

नवजोत सिंह सिद्धू बनकर आए कपिल शर्मा
इसी एपिसोड में हम कपिल शर्मा को नवजोत सिंह सिद्धू के रूप में एंट्री लेते हुए भी देखते हैं. रोहित और श्रेयस द ग्रेट इंडियन कपिल शो की टीम के साथ एक मजेदार क्रिकेट गेम भी खेलते हैं. बेहतरीन टीम के अलावा फैंस भारती सिंह को भी शो में मिस कर रहे हैं. भारती हमेशा से ही कपिल शर्मा के साथ हैं, लेकिन वह नए शो का हिस्सा नहीं हैं. कॉमेडियन ने खुलासा किया था कि वह डांस दीवाने की होस्टिंग में बिजी है, लेकिन जब भी उन्हें बुलाया जाएगा वह द ग्रेट इंडियन कपिल शो में शामिल होंगी.

Also Read- The Great Indian Kapil Show: शो में रणबीर कपूर ने खोले कई राज, बताया इस वजह से पड़ी थी पिता ऋषि कपूर से उन्हें मार

Read More at www.prabhatkhabar.com