Ranbir Kapoor ने खरीदी 8 करोड़ की बेंटले

Ranbir Kapoor Car Collection: एनिमल की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर इन-दिनों सातवें आसमान पर हैं. अभिनेता की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से अधिक की कमाई कर इतिहास रच दिया.

Ranbir Kapoor Car Collection 2
Ranbir kapoor

इसी का जश्न मनाते हुए अब रणबीर कपूर ने चमचमाती हुई नई कार खरीदी है. जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है. दरअसल एक पैपराजी हैंडल ने रणबीर का एक नया वीडियो शेयर किया, इसमें एक्टर ड्राइव करते दिखाई दे रहे हैं.

Ranbir Kapoor Car Collection
Ranbir kapoor car collection

जेट-ब्लैक बेंटले कॉन्टिनेंटल में बैठे रणबीर काफी डैशिंग लग रहे थे. फैंस इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”वाह रणबीर कपूर का नया खिलौना… जबरदस्त कार.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”जोरदार गाड़ी है.”

Ranbir Kapoor Car Collection 3
Ranbir kapoor

रणबीर कपूर के पास कारों का शानदार कलेक्शन है. Siasat.com की सितंबर 2023 की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के पास एक लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, एक ऑडी A8 L, एक मर्सिडीज-एएमजी जी 63 है.

Ranbir Kapoor Car Collection 5
Ranbir kapoor

इन-दिनों रणबीर कपूर अपना नया घर बनाने में बिजी है. उन्हें पिछले हफ्ते नीतू कपूर के साथ बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया था. कहा तो ये भी जा रहा है कि कपल अपनी बेटी राहा को ये अपार्टमेंट गिफ्ट कर देंगे.

Ranbir Kapoor Car Collection 4
Ranbir kapoor

हाल ही में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. यहां उन्होंने काफी मस्ती की. जहां नीतू ने अपने सुपरस्टार बेटे की जमकर तारीफ की.

Ranbir Kapoor Car Collection 6
Ranbir kapoor

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अगली बार रामायण में दिखाई देंगे और अभिनेता जल्द ही नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

Ranbir Kapoor Car Collection 7
Ranbir kapoor

फिल्म में साई पल्लवी यश सीता का रोल निभाएंगी. रामायण के साथ-साथ रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित लव एंड वॉर भी साइन की है.

Also Read- Ranbir Kapoor : मुकेश अंबानी की ये 3 टिप्स को हमेशा फॉलो करते हैं रणबीर कपूर, बोले- लाइफ की सबसे बड़ी सीख मिली…

Read More at www.prabhatkhabar.com