हार्दिक या रोहित नहीं, सिर्फ ये खिलाड़ी दूर कर सकता है मुंबई इंडियंस की टेंशन, जिता देगा बाकी बचे सभी मैच

आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की मुंबई इंडियंस की हालत बेहद खराब नजर आ रही है। जहां सभी टीमों ने कम से कम एक-एक जीत हासिल की है, वहीं पांच बार की विजेता टीम मुंबई अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। पूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी बतौर बल्लेबाज फ्लॉप हो रहे हैं। ऐसे में अब फैंस को टीम के 33 वर्षीय खिलाड़ी की याद आ रही है।कहा जा रहा है कि अब हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) या रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये खिलाड़ी टीम की डूबती नैया को बचा सकता है।

Hardik Pandya नहीं बल्कि यह खिलाड़ी बचा सकता है मुंबई की लाज

  • मुंबई इंडियंस और उसके फैंस के लिए आईपीएल 2024 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला गंवाकर टीम ने हार की हैट्रिक लगा ली है। पांच बार की चैंपियन टीम की ऐसी हालत देख फैंस भी काफी निराश नजर आए।
  • ऐसे में फैंस को टीम के उस खिलाड़ी की याद आ रही है, जो अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाने का दमखम रखता है। प्रशंसकों का मानना है कि रोहित शर्मा या हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) नहीं बल्कि यह खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की वापसी करवा सकता है।
  • हालांकि, बुरी खबर है कि यह खिलाड़ी इंजरी के चलते टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पा रहा है। हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टी20 क्रिकेट के बादशाह सूर्यकुमार यादव हैं।
  • पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेली गई टी20 सीरीज के दौरान वह चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से ही उन्होंने क्रिकेट से दूरी बनाई है। वहीं, अब तक सूर्यकुमार यादव के आईपीएल 2024 में खेलने की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है।

Hardik Pandya के लिए साबित हो सकते थे तुरुप का इक्का 

  • वहीं, कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के एक सूत्र जानकारी दी थी कि मुंबई के लिए शुरुआती कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन अब तक यह साफ तौर पर नहीं पता चल पाया है कि वह आईपीएल 2024 खेलने या नहीं।
  • इस बीच मुंबई इंडियंस के गेंदबाज पियूष चावला ने भी सूर्यकुमार यादव की इंजरी पर अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि वह अभी एनसीए की देखरेख में है और मुंबई इंडियंस की टीम उनके फिटनेस रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही है।
  • सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के मुख्य बल्लेबाज हैं। टीम के लिए 85 मुकाबले खेलते हुए उन्होंने 85 मुकाबलों में 2641 रन बनाए हैं। वहीं, आईपीएल 2023 मीन वह 600 से ज्यादा रन बनाने में सफल रहे थे।
  • ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर सूर्यकुमार यादव टीम का हिस्सा होते तो मुंबई इंडियंस को शुरुआती मुकाबलों में हार नहीं झेलनी पड़ती और वह कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते थे।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Read More at hindi.cricketaddictor.com