Tilasmi Bahein Song: हीरामंडी फिल्म का दूसरा गाना Tilasmi Bahein हुआ रिलीज

Tilasmi Bahein Song: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज, ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ अब अपने दूसरे गाने ‘तिलस्मी बहिन’ के साथ रिलीज हो गई है। निर्देशक-निर्माता द्वारा रचित इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा अब तक के सबसे अलौकिक अवतार में हैं।

पढ़ें :- वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ के प्रोमो में सोनाक्षी सिन्हा ने बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, यह गीत स्वयं उस्ताद भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  द्वारा रचित और मंत्रमुग्ध शर्मिष्ठा चटर्जी (Sharmistha Chatterjee) द्वारा गाया गया है, प्रशंसकों के लिए एक दृश्य और श्रवण उपहार होने का वादा करता है।

मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत वीडियो में, सिन्हा द्वारा वैश्या फरीदन का चित्रण मनोरम से कम नहीं है। एक शानदार बेज सेक्विन साड़ी पहने हुए, सिन्हा आकर्षण और करिश्मा का प्रदर्शन करती है क्योंकि वह लगातार एक टेक में फिल्माए गए अपने मादक नृत्य से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

यह गाना ‘हीरामंडी’ की भव्य और रहस्यमयी दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करता है, जिससे दर्शक उत्सुकता से और अधिक की उम्मीद कर रहे हैं। पहले गाने ‘सकल बन’ की सफलता के बाद ‘तिलस्मी बहीन’ सीरीज़ का रिलीज़ होने वाला दूसरा गाना है। प्रत्येक रिलीज के साथ, भंसाली अपनी सूक्ष्म शिल्प कौशल और विस्तार पर ध्यान से दर्शकों को प्रभावित करना जारी रखते हैं।

पढ़ें :- Web series ‘Hira Mandi’: वेब सीरीज हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक रिलीज, शो की आधिकारिक स्ट्रीमिंग डेट का इन्तजार

Read More at hindi.pardaphash.com