Surya Guru Yuti 2024 planet transit conjunction of Sun Jupiter in Aries these zodiacs will get benefit aries scoprio

Surya Guru Yuti 2024: ग्रहों के राजकुमार सूर्य और ग्रहों के देवता बृहस्पति की युति अप्रैल के महीने में होने जा रही है. इस युति से 3 राशियों को जबरदस्त लाभ होने वाला है, इस लाभ से इनका भाग्योदय हो सकता है.

मेष राशि के स्वामी हैं मंगल. मेष राशि में 13 अप्रैल को सूर्य प्रवेश करेंगे.  ग्रहों के राजा सूर्य र13 अप्रैल को रात 9.15 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं मेष राशि में गुरू देव बृहस्पति पहले से ही विराजमान हैं. गुरू देव बृहस्पति मंगल की राशि में मेष में 1 मई तक रहेंगे. 17 दिन मेष राशि में सूर्य और गुरू की युति बनी रहेगी. 

सूर्य और गुरू की युति शुभ प्रभाव देती है. सूर्य और मंगल की युति से इन 3 राशियों को शुभ प्रभाव मिलने वाला है.

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि में होने वाली है सूर्य और गुरू की युति, इससे मेष राशि वालों को शिक्षा के क्षेत्र में बहुत उन्नति मिलने वाली है. मेष राशि वाले जो करियर में लंबे समय से प्रयास और कड़ी मेहनत कर रहे थे, उनको पॉजीटिव रिजल्ट मिलेंगे. साथ ही बिजनेस करने वाले लोगों को इस युति का शुभ फल मिलेगा. पार्टनरशिप बिजनेस में आप कोई बड़ी डील क्रैक कर सकते हैं. आपको शानदार आर्डर मिल सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्य और गुरू की ये युति शानदार साबित होने वाली है. वृश्चिक राशि वाले अगर लंबे समय से शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं तो उनकी इच्छा इस दौरान पूरी हो सकती है. साथ ही पिता की सेहत में भी सुधार होगा. पिता की हेल्थ अगर लंबे समय से खराब चल रही थी, तो अब फर्क आएगा.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वालों को सूर्य और गुरू की युति से आर्थिक लाभ हो सकता है. अगर लंबे समय से आपका पैसा कहीं अटका है तो आपका पैसा वापस वापस आएगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

Shani Nakshatra Parivartan April 2024: जल्द शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, इन चार राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Read More at www.abplive.com