कभी Virat Kohli की बायोपिक करना चाहते थे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के काफी क्लोज है. दोनों काफी अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. अक्सर स्टार्स को एक दूसरे संग मस्ती-मजाक करते हुए देखा जाता है. अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बाद में ‘जब तक है जान’, ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में धमाका किया. इतने लंबे समय तक एक साथ काम करने के बाद, उनके बीच फैमिली जैसा रिश्ता बन गया. दोनों सेलेब्स को एक दूसरे के सभी सीक्रेट पता रहने लगे. यही कारण है कि जब किंग खान ने विराट कोहली की बायोपिक करने की इच्छा व्यक्त की थी.

विराट कोहली की बायोपिक में काम करने की चाहत रखने वाले शाहरुख खान
दरअसल ये उस समय की बात है, जब इम्तियाज अली की जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन चल रहे थे. फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान से पूछा गया कि वह किस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहेंगे. यह जानते हुए कि उस समय अनुष्का शर्मा विराट को डेट कर रही थीं. किंग खान ने मजाक में कहा कि वह विराट कोहली की बायोपिक करना चाहेंगे. इस जवाब से अनुष्का शर्मा समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

विराट की बायोपिक वाली बात पर अनुष्का ने दिया था जबरदस्त रिएक्शन
इसके बाद अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्हें विराट कोहली का किरदार निभाने के लिए दाढ़ी बढ़ाने की जरूरत पड़ेगी. शाहरुख ने मजाक में जवाब दिया कि उनके पास पहले से ही दाढ़ी है और वह बिल्कुल जब हैरी मेट सेजल में विराट कोहली की तरह दिखते हैं. बता दें कि जब हैरी मेट सेजल 2017 में रिलीज हुई थी, उसी साल अनुष्का और विराट शादी के बंधन में बंधे थे.

कैसा है अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान का रिश्ता
अनुष्का शर्मा ने एक बार शाहरुख खान संग अपने रिश्ते पर बात की थी. उन्होंने कहा कि एसआरके मेरे काफी क्लोज है. हम दोनों एक दूसरे संग हर बात शेयर करते हैं. अनुष्का ने कहा कि उन्हें समय-समय पर एक-दूसरे के संपर्क में रहने की जरूरत नहीं है, लेकिन जब वे चैट करते हैं या मिलते हैं, तो सारी बातें होती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का स्ट्रिक्ट लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं और रात 8 बजे सो जाती हैं.

Also Read- Virat Kohli: विराट कोहली दूसरी बार बने पापा, अनुष्का शर्मा ने बेटे को दिया जन्म

Read More at www.prabhatkhabar.com