मोदी जी ने गरीबों और किसानों के उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य किए, बसपा-सपा की सरकार ने बंद की चीनी मिलें : अमित शाह

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ये चुनाव मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। मोदी जी ने गरीबों और किसानों के उत्थान के लिए बहुत सारे कार्य किए हैं। मोदी जी ने गुड़ और गन्ने के इस क्षेत्र में गन्ने के लिए राष्ट्रीय नीति बनाकर ढेर सारे बदलाव किए हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा-अब त्योहारों पर कर्फ्यू नहीं लगता

उन्होंने कहा, आप याद कीजिये जब कांग्रेस की सरकार थी, तब गन्ने की FRP 210 रुपये प्रति क्विंटल थी। आज इसे 340 रुपये प्रति क्विंटल करने का काम मोदी जी ने किया है। भुगतान की जहां तक बात है, आज 2 लाख 50 हजार करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।

इस दौरान पूर्व की बसपा और सपा सरकार पर भी निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि, बसपा के शासन में 19 चीनी मिलें बंद हुई, अखिलेश के शासन में 10 चीनी मिलें बंद हुई। लेकिन भाजपा के शासन में 20 से अधिक चीनी मिलों को शुरू किया गया और 5 नई चीनी मिलें बनाने का काम भी हमारी सरकार ने किया है। साथ ही कहा, नरेन्द्र मोदी जी ने कश्मीर से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है। सर्जिकल स्ट्राईक और एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया करने का काम मोदी जी ने किया है।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, घमंडिया गठबंधन, जिसमें अखिलेश यादव की पार्टी और कांग्रेस पार्टी है, ये कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने। कांग्रेस ने 70 साल तक राम जन्मभूमि के मुद्दे को अटकाकर, लटकाकर और भटकाकर रखा। मोदी जी ने केस भी जीता, भूमि-पुजन भी किया और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी।

 

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी ने वायनाड से दाखिल किया नामांकन, कहा-आपका सांसद होना मेरे लिए सम्मान की बात

Read More at hindi.pardaphash.com