सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा-अब त्योहारों पर कर्फ्यू नहीं लगता

आगरा। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री बुधवार को आगरा में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी इंडिया गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, इंडी गठबंधन को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। सपा का प्रत्याशी कांग्रेस में जा रहा है, कांग्रेस का सपा में जा रहा है।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल का बीजेपी पर बड़ा अटैक : ‘2014 से भ्रष्टाचार के आरोपी 25 विपक्षी नेताओं के पाला बदलते ही 23 को मिली राहत’

इसके साथ ही कहा, इंडी गठबंधन में होने का दावा करने वाले लोगों ने गठबंधन पार्टियों के लिए ही सीटें नहीं छोड़ीं। अलग चुनाव लड़ रही हैं। कहा कि आज आप लोग बदलते भारत ही नहीं विकसित भारत को भी देख रहे हैं। जो पिछली सरकारों में संभव नहीं हो पाया, वो पीएम मोदी ने 10 वर्षों में संभव करके दिखाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, देश में वर्तमान में जो चुनावी लड़ाई चल रही है ये बहुत स्पष्ट है। एक तरफ फैमिली फर्स्ट वाले लोग हैं और दूसरी तरफ नेशन फर्स्ट वाले लोग हैं। एक तरफ तरफ जातिवाद का नारा देकर समाजित ताने बाने को छिन्न भिन्न करने वाले लोग हैं दूसरी तरफ राष्ट्रवाद के आधार पर एक भारत श्रेष्ट भारत की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी है।

इसके साथ ही कहा, यूपी में अब पहले से कानून-व्यवस्था काफी बेहतर हो चुकी है। पहले सूर्य अस्त होने के बाद थानों में ताले लग जाते थे। आज ज्यादातर अपराधी अपनी जमानतें तुड़वाकर जेल पहुंच जाते हैं। लेकिन अब तो वह वहां भी जाने से डर रहे हैं। आज अपराधी गले में पट्टी लटकाकर कह रहे हैं कि हम ठेला लगाकर जीवन यापन कर लेंगे, बस हमारी जान बख्श दो। कहा कि अब प्रदेश में दंगा नहीं चलेगा। त्योहारों पर कर्फ्यू नहीं लगता।

 

 

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: गुलाम नबी आजाद इस सीट से लड़ेंगे चुनाव, DPAP ने किया एलान

Read More at hindi.pardaphash.com