कभी नहीं दिखा सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा अवतार, हाथ में जाम का ग्लास लिए धड़काया फैंस का दिल

Sonakshi sinha, Heeramandi,  tilasami baahein - India TV Hindi

Image Source : X
सोनाक्षी सिन्हा का ये अवतार आपको चौंका देगा

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज लंबे समय से चर्चा में है। भंसाली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं। ऐसे में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले ‘हीरामंडी’ का पहला गाना ‘सकल बन’ रिलीज किया गया था, जिसमें भव्य सेट के साथ शानदार कलाकारों की जोड़ी ने इस गाने में चार चांद लगा दिया था।गाने में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा सेख और दिव्या दत्ता ने अपने शाही अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं ‘सकल बन’ को ताबड़तोड़ पॉपुलैरिटी मिलने के बाद ‘हीरामंडी’ के मेकर्स ने सीरीज से दूसरा गाना ‘तिलस्मी बाहें’ रिवील कर दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा का दिखा अनोखा अवतार

जी हां, हाल ही में ‘हीरामंडी’ का दूसरा गाना आउट हुआ है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा अवतार देखने को मिला है, जो शायद अब तक कभी किसी ने नहीं देखा होगा। इस पूरे गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऊपर से नजरें नहीं हटने दी हैं। इस गाने में सोनाक्षी गोल्डन साड़ी, गले में हीरों का हार और बालों को कर्ल करके बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। साथ ही वह हाथ में जाम और सिगरेट पकड़े वो अपने कातिलाना डांस से महफिल में आग लगाती दिख रही हैं।सोनाक्षी सिन्हा का ये अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रिलीज होते ही इस गाने को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

‘हीरामंडी’ के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आएंगी। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि अभी इस फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट का एलान नहीं किया गया है। फिलहाल फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in