Lucknow Super Giants bowler Shivam Mavi ruled out of IPL 2024 due to injury | IPL 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, चोट के चलते छोड़ना पड़ा टीम का साथ

Shivam Mavi- India TV Hindi

Image Source : TWITTER/X
IPL 2024 से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

Lucknow Super Giants: आईपीएल 2024 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम का ये युवा तेज गेंदबाज चोट के चलते इस सीजन से बाहर हो गया है। चोट के चलते इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं खेला था और अब वह टीम से अलग हो गया है। इस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मिनी ऑक्शन में 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

IPL 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। शिवम मावी इसी साल लखनऊ की टीम के साथ जुड़े थे। शिवम मावी इस समय चोट से जूझ रहे हैं, ऐसे में उन्होंने टीम से अलग होने का फैसला लिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने सोशल मीडिया पर शिवम मावी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लखनऊ सुपर जायंट्स का कैम्प छोड़ते हुए दिखाई दिए हैं। 

लगातार चोट से जूझ रहे शिवम मावी

शिवम मावी पिछले कुछ समय से लगातार चोट से जूझ रहे हैं। इससे पहले शिवम मावी एशियन गेम्स 2023 से भी बाहर हो गए थे। तब वह पीठ की चोट के चलते नहीं खेल सके थे। इस चोट से ठीक होकर ही शिवम आईपीएल में लौटे थे, लेकिन वह एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। शिवम मावी अगस्त 2023 से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। 

शिवम मावी का करियर 

शिवम मावी ने आईपीएल में अभी तक 32 मैच खेले हैं। इस दौरान शिवम मावी ने 30 विकेट चटकाए हैं। बता दें शिवम को बीते सीजन में गुजरात टाइटंस ने छह करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े हुए थे। वहीं, शिवम मावी टीम के लिए भी 6 टी20 मैच खेल चुके हैं। इन 6 मैचों में उन्होंने 7 विकेट लिए हैं। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 के बीच CSK के खेमे से बड़ी खबर, वापस घर लौटा ये स्टार खिलाड़ी, सामने आई ये वजह

WTC Points Table : अंक तालिका में बदलाव, पाकिस्तान को लगा जोरदार झटका

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in