Lok Sabha Election 2024 Madhya Pradesh JP Nadda gave victory mantra to workers in Jabalpur ann | Lok Sabha Election 2024: जबलपुर में जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कहा

MP Lok Sabha Chunav 2024: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने जबलपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान वे पुराने दिनों को याद करते हुए बेहद भावुक अंदाज में बोले कि बीजेपी ने वो समय भी देखा है जब लोग हार निश्चित होते हुए भी अपनी जमीनें बेचकर जनसंघ की दीप को जलाए रखने के लिए चुनाव लड़ते थे. वहीं आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. आज बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन भी अन्य पार्टियों की जनसभाओं से बड़ा होता है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि आज का कार्यकर्ता बहुत भाग्यशाली है. वो उस राजनैतिक दल के कार्यकर्ता हैं, जिसके चेहरे पर चुनाव में उतरने से पहले ही जीत का आत्मविश्वास साफ झलक रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने वो समय भी देखा है, जब नामांकन पत्र भरते समय ही प्रत्याशियों के मन में अपनी जीत को लेकर संदेह रहता था. वहीं आज वो समय भी देख रहे हैं, जब जीत की नहीं अपितु वोटों के अंतर की बात कर रहे हैं.

जेपी नड्डा ने कहा कि आज हर कार्यकर्ता कह रहा है कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार’ लेकिन इस सफलता के पीछे 4-4 पीढ़ियां खप गई हैं. उनका तप और परिश्रम है, जिसका फल आज के कार्यकर्ताओं को मिल रहा है.

‘मोदी के नेतृत्व में 400 पार करने का रिकॉर्ड बनाना हैं’
जबलपुर में ‘शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, त्रिदेव सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से स्थानीय प्रत्याशी को विजयी बनाने के साथ देश भर में बीजेपी को बड़े अंतर से विजयी बनाने का आह्वान किया. नड्डा ने कहा कि बीजेपी के कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 400 पार करने का रिकॉर्ड बनाना है. 

आज भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई भी पार्टी अपने विचारों पर नहीं टिकी रही है. सोशलिस्ट पार्टी कैपिटलिस्ट बन गई, मध्यमार्गी लोग दक्षिणमार्गी हो गए लेकिन अकेली भारतीय जनता पार्टी है, जिसने अगर अपनी उत्पत्ति के समय ही कहा था कि एक देश में दो निशान, दो विधान नहीं रहेंगे तो उसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गृहमंत्री अमित शाह की रणनीति के तहत 2019 में धारा 370 खत्म कर उसे पूरा भी किया है.ये बीजेपी का वैचारिक प्रतिष्ठान है.

‘राम मंदिर बनाने की प्रतिज्ञा का उपहास उड़ाया जाता था’
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की राम मंदिर बनाने की प्रतिज्ञा का उपहास उड़ाया जाता था. लेकिन 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की और भव्य राम मंदिर सबके सामने बन कर तैयार है. नड्डा ने कार्यकर्ताओं से बीजेपी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और अपने अपने बूथ पर शत प्रतिशत मतदान कराने की अपील की. सम्मेलन को प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने भी संबोधित किया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: EVM पर उठा सवाल तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह से पूछा- ‘जब कांग्रेस ने…’

Read More at www.abplive.com