IPL 2024 Orange Cap Virat Kohli Royal Challengers Bangalore poor performance lsg wins

IPL 2024 RCB vs LSG: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2024 के 15वें मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. उसे लखनऊ सुपर जायंट्स ने 28 रनों से हरा दिया. आरसीबी के लिए विराट कोहली 16 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन बनाए. कोहली ने इस मुकाबले से पहले काफी अच्छा परफॉर्म किया था. उन्होंने दो अर्धशतक लगाए थे. कोहली तो परफॉर्मेंस के हिसाब से काफी ऊपर हैं. लेकिन उनकी टीम जमीन पर आ गिरी है. आरसीबी पॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर हैं. वहीं कोहली ऑरेंज कैप की दौड़ में टॉप पर हैं.

दरअसल आईपीएल 2024 की ऑरेंज कैप फिलहाल कोहली के पास है. कोहली ने 4 मैचों में 203 रन बनाए हैं. इस दौरान 2 अर्धशतक लगाए हैं. कोहली का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 83 रन रहा है. वे इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में टॉप पर हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग दूसरे नंबर पर हैं. पराग ने 3 मैचों में 181 रन बनाए हैं. इस दौरान 2 अर्धशतक लगाए हैं. इस तरह कोहली टॉप पर हैं.

जमीन पर गिरी आरसीबी –

आरसीबी पॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है. उसका इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. आरसीबी ने 4 मैच खेले हैं और इस दौरान 3 मुकाबलों में हार का सामना किया है. आरसीबी ने सिर्फ एक मैच जीता है. इस वजह से उसे सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. आरसीबी को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी ट्रोल भी किया है.

मुस्तफिजुर के पास है पर्पल कैप –

अगर पर्पल कैप की बात करें तो मुस्तफिजुर रहमान टॉप पर हैं. उन्होंने 3 मैचों में 7 विकेट लिए हैं. लिहाजा पर्पल कैप फिलहाल मुस्तफिजुर के पास हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक यादव सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. मयंक ने 2 मैचों में 6 विकेट लिए हैं. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ काफी अहम भूमिका अदा की. मयंक ने लखनऊ के लिए मैच विनिंग परफॉर्मेंस किया.

यह भी पढ़ें : IPL 2024: पर्पल कैप की दौड़ में शामिल हुए मयंक यादव, जानें टॉप पर किसका है कब्जा

Read More at www.abplive.com