Xiaomi Mix Flip could Get 50-Megapixel Primary Camera

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Xiaomi का Mix Flip इस वर्ष लॉन्च किया जा सकता है। इस क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में कुछ लीक से जानकारी मिली है। इसे Mix Fold 4 के साथ लाया जा सकता है। पिछले कुछ वर्षों में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की बिक्री तेजी से बढ़ी है। 

Android Headlines की रिपोर्ट में बताया गया है कि Xiaomi Mix Flip में डुअल रियर कैमरा यूनिट दी जा सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल लाइट हंटर 800 प्राइमरी कैमरा के तौर पर हो सकता है। इसके अलावा 60 मेगापिक्सल Omnivision OV60A सेकेंडरी सेंसर 2x ऑप्टिकल जूम के साथ हो सकता है। आमतौर पर, OV60A सेंसर को सेल्फी कैमरा में इस्तेमाल किया जाता है लेकिन Xiaomi Mix Flip में यह सेकेंडरी रियर कैमरा हो सकता है और यह कवर स्क्रीन की मदद से सेल्फी लेने में इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस स्मार्टफोन में प्राइमरी डिस्प्ले के अंदर 32 मेगापिक्सल OV32B सेंसर फ्रंट कैमरा सेंसर होने की संभावना है। इस सेंसर का इस्तेमाल Xiaomi 14 Ultra और Motorola Edge 40 में भी किया गया था। 

इस स्मार्टफोन में 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ मेन डिस्प्ले हो सकता है। इससे पहले GizmoChina की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि Xiaomi Mix Flip को चीन और चुनिंदा इंटरनेशनल मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का Mix Fold 4 केवल चीन में लाया जा सकता है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि Mix Flip के भारत में लॉन्च होने की कम संभावना है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 3 SoC दिया जा सकता है। 

पिछले महीने शाओमी ने Civi 4 Pro को लॉन्च किया था। इसमें Leica के सपोर्ट वाली ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है। इसे तीन RAM और स्टोरेज वेरिएंट्स में लाया गया है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का नया Snapdragon 8s Gen 3 है। इसके 12 GB + 256 GB वेरिएंट का प्राइस CNY 3,299 (लगभग 38,100 रुपये), 12 GB + 512 GB का CNY 3,299 (लगभग 38,100 रुपये) और 16 GB + 512 GB वेरिएंट का CNY 3,599 (लगभग 41,500 रुपये) का है। इसे चीन में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन Breeze Blue, Soft Mist Pink, Spring Wild Green और Starry Black कलर्स में उपलब्ध होगा। इसके तीन अतिरिक्त लिमिटेड एडिशन कलर्स भी हैं। 

 

Read More at hindi.gadgets360.com