Mayank Yadav said about his training diet after match winning performance LSG vs RCB IPL 2024

RCB vs LSG IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 28 रनों से हरा दिया. आईपीएल 2024 के 15वें मुकाबले में मयंक यादव ने मैच विनिंग परफॉर्मेंस किया. उन्होंने लखनऊ के लिए घातक बॉलिंग करते हुए 3 विकेट झटके. मयंक को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी चुना गया. उन्होंने मैच के बाद अपनी फिटनेस पर बात की. मयंक ने फिटनेस का सीक्रेट बताया. मयंक ने कहा कि वे अपनी डाइट और ट्रेनिंग पर बहुत ध्यान देते हैं.

मयंक ने आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद मैच को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, ”मुझे दो मैचों में दो बार ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अवॉर्ड मिला. बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं इस बात से ज्यादा खुश हूं कि हमने दोनों मैच जीते हैं. मेरा लक्ष्य देश के लिए खेलना है. मुझे लगता है कि यह शुरुआत है. मैंने कैमरून ग्रीन के विकेट को इन्जॉय किया. मेरी अच्छी बॉलिंग के पीछे कई फैक्टर हैं. डाइट के साथ-साथ अच्छी नींद और ट्रेनिंग पर फोकस रखता हूं.  मैं रिकवरी पर भी ध्यान देता हूं. आइस बाथ लेता हूं.”

मयंक ने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवरों में महज 14 रन देकर 3 विकेट झटके. उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार और कैमरून ग्रीन को आउट किया. मयंक ने इससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ भी घातक बॉलिंग की थी. अहम बात यह भी है कि वे अभी डेब्यू सीजन में खेल रहे हैं. उन्हें लगातार दो मैचों में दो बार प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला.

गौरतलब है कि लखनऊ ने पहले बैटिंग करते हुए 181 रन बनाए. इस दौरान क्विंटन डी कॉक ने 81 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 56 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 5 छक्के लगाए. निकोलस पूरन ने 21 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए. इसके जवाब में बैंगलोर की टीम 153 रन ही बना सकी. उसके लिए महिपाल लोमरोर ने 13 गेंदों में 33 रन बनाए. लोमरोर ने 3 चौके और 3 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें : RCB vs LSG: मयंक ने बल्लेबाजों की नाम में किया दम, एक बार फिर लखनऊ की जीत के बने हीरो

Read More at www.abplive.com