1100 तक फिसल सकता है अदाणी पोर्ट्स, बंधन बैंक में देखने को मिल सकती है जोरदार तेजी : सुशील केडिया

बाजार पर बात करते हुए Kedianomics के फाउंडर सुशील केडिया ने कहा कि निफ्टी में कभी भी सारे सेक्टर एक साथ नहीं चलते। इसमें सेक्टर रोटेशन देखने को मिलता है ऐसे में अब मेटल और फार्मा में दबाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में हिंडाल्को में बिकवाली की सलाह होगी यहां से हिंडाल्कों में 10 रुपए तक की गिरावट आ सकती है। आज नहीं तो कल टाटा स्टील, जेएसडब्ल्यू स्टील, सेल और कोल इंडिया में भी शॉर्ट सेलिंग देखने को मिल सकती है। लार्जकैप फार्मा में भी थकावट देखने को मिल रही है। ग्लोमार्क फार्मा में हमें और दबाव बढ़ने की उम्मीद दिख रही है। पॉलीकैब में भी अभी गिरावट का और झटका देखने को मिल सकता है।

अपने लॉन्ग आइडियाज पर बात करते हुए सुशील ने कहा कि अब हमें जी एंटरटेनमेंट में तेजी देखने को मिल सकती है। ये स्टॉक अब तक इतना गिर चुका है कि अब इसमें यहां से 50 फीसदी की तेजी एक झटके में आ सकती है। ये स्टॉक अब कभी भी तेजी पकड़ सकता है।

270 रुपए तक जा सकता है बंधन बैंक

सुशील केडिया ने कहा कि पीवीआर में अभी और तेजी देखने को मिल सकती है। कल इस स्टॉक में तेजी आई थी। किसी पुल बैक में थोड़ा नीचे आने पर स्टॉक में खरीदारी करें। बैंकिंग शेयरों में बंधन बैंक सुशील को अच्छा लग रहा है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में अब 200 रुपए से ऊपर की चाल शुरू हो गई है। बंधन बैंक 270 रुपए तक जा सकता है। इसके अलावा एयू स्मॉल फाइनेंस और आईडीएसी फर्स्ट बैंक भी सुशील को अब अच्छे लग रहे हैं। 1-2 महीनो में आईडीएफसी फर्स्ट में 45-50 फीसदी की तेजी देखने को मिल सकती है।

पावर, रेलवे और डिफेंस सेक्टर पर रहेगा फोकस, मौजूदा वैल्युएशन पर भी कैपिटल गुड्स में बना सकते हैं पोजीशन : संजय सिन्हा

1100 तक फिसल सकता है अदाणी पोर्ट्स

अदाणी पोर्ट्स के शेयरों पर बात करते हुए सुशील ने कहा कि अगर बाजार का राजा भाव है तो मोमेंटम बाजार की रानी है। अगर रानी बाजार में राजा का साथ नहीं दे रही है तो राजा अकेले बहुत दूर तक नहीं जा सकता। इस समय मोमेंटम स्टॉक का साथ नहीं दे रहा है। ऐसे में अगर दो चार दिनों में ही अदाणी पोर्ट 1400 से गिरकर 1100 रुपए तक टूट जाये तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।

एशियन पेंट्स में 4200 रुपए तक का स्तर मुमकिन

सुशील को रिलायंस, सारेगामा और एशियन पेंट के शेयर भी अच्छे लग रहे हैं। सुशील की राय है कि हमें रिलायंस में 32000 रुपए तक का स्तर देखने को मिल सकता है। सारेगामा में आगे तेजी बढ़ सकती है। वहीं, एशियन पेंट्स में 4200 रुपए तक का स्तर देखने को मिल सकता है। उनका ये भी मानना है आगे IT शेयर बाजार को संभाल सकते हैं।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

(डिस्क्लेमर: नेटवर्क 18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड पर इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट का मालिकाना हक है। इसकी बेनफिशियरी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज है।)

Read More at hindi.moneycontrol.com