सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर जमकर ​साधा निशाना, कहा-यूपी में अपराधी और माफिया पस्त, कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर पीलीभीत पहुंचे, जहां उन्होने ‘प्रबुद्धजन सम्मेलन’ को संबोधित किया। वहीं, इस दौरान जनप्रतिनिधियों और व्यापारियों ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। व्यापारियों ने सीएम योगी को बांसुरी भेंट की। समर्थकों ने फूल माला पहनाई। इसके बाद मुख्यमंत्री ने प्रबुद्धजनों को संबोधित किया। उन्होंने भारत माता की जय से अपने संबोधन की शुरूआत की।

पढ़ें :- Punjab News : AAP ने लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की

मुख्यमंत्री ने कहा कि, पीलीभीत इसलिए महत्वपूर्ण है, यहां परिश्रम और पुरुषार्थ से सोना उगाने वाले अन्नदाता है तो बांसुरी की मधुर धुन से कन्हैया का स्मरण कराने वाले हस्तशिल्प भी। उन्होंने कहा कि पीलीभीत में एक तरफ टाइगर की दहाड़ है, दूसरी तरफ बांसुरी की मधुर धुन है। वहीं, इस दौरान उन्होंने विपक्षी दल पर भी जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि, आज 2024 में जब हमारी सरकार है तब दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। आज हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं, जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद समाप्त…नक्सलवाद समाप्त, अब किसान आत्महत्या नहीं करता, नौजवान पलायन नहीं करता है बल्कि अपना स्टार्ट-अप शुरू करता है। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था है चुस्त-दुरूस्त क्योंकि उत्तर प्रदेश में अपराधी और माफिया पस्त हैं।

इसके साथ ही सपा-बसपा पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि आपने पिछली सरकारों को देखा है। ये लोग युवाओं के हाथों में तमंचा थमाते थे। हमने रोजगार दिया। सपा-बसपा की सरकार में कर्फ्यू लगता था। हमने कर्फ्यू मुक्त प्रदेश बनाया। आज कांवड़ यात्रा निकाली जाती है। सीएम योगी ने परिवारवाद को लेकर भी सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव फैमिली फर्स्ट बनाम नेशन फर्स्ट के बीच होने जा रहा है।

 

पढ़ें :- Viral video: कंधे पर गमछा डालकर अदरक कूटते और चाय बनाते नजर आए रवि किशन, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

Read More at hindi.pardaphash.com