Dhanu rashi Capricorn Horoscope today 03 April 2024 aaj ka rashifal for Business Love Career and Money

Dhanu Rashifal Today 03 April 2024: धनु राशि वालों का समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है , इसीलिए कोई भी कार्य करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति का सुझाव अवश्य ले, वर्तमान समय में अत्यधिक पारिवारिक मार्गदर्शन और नियंत्रण की आवश्यकता है, तभी आपका व्यापार अच्छा चल सकता है. 

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में नजरिया में बदलाव लाने होंगे, क्योंकि बातों को एक ही पहलू से देखने पर चीज कम स्पष्ट होंगी और आप कंफ्यूजन में रहेंगे. आपकी सेहत की बात करें तो आज चिंता के चक्कर में आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है,  परंतु आप किसी बात की चिंता ना करें.  

सब कुछ ईश्वर के ऊपर छोड़ दें ईश्वर सब भला करेंगे.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आपका बिजनेस पार्टनर कोई रिश्तेदार है तो खास तौर पर हिसाब किताब को लेकर आप स्पष्ट रखे तो अच्छा रहेगा.  आपके रिश्तों में भी व्यापार के कारण खटास आ सकती है. जिसका शराब के रिश्ते पर भी पड सकता है.  

युवा जातकों की बात करें तो यह वजह आपको को आज नशे की लत लग सकती है. इस प्रकार के व्यक्ति से अपने आप को दूर रखने का प्रयास करें तो अच्छा रहेगा. ग्रहों की स्थिति के अनुसार आपका समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है ,इसीलिए आप कोई भी कार्य करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति का सुझाव अवश्य ले, 

वर्तमान समय में आपको अत्यधिक पारिवारिक मार्गदर्शन और नियंत्रण की आवश्यकता है, तभी आपका व्यापार अच्छा चल सकता है. संतान के ऊपर  आप कुछ जिम्मेदारियां का बोझ डाल सकते हैं. आपको अपने कामों में एकजुट होकर आगे बढ़ना होगा. यदि कार्य क्षेत्र में आपको अपने सहयोगियों से मदद की आवश्यकता होगी, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी

ये भी पढ़ें

Numerology: बहुत हंसमुख और मिलनसार होते हैं इस मूलांक के लोग, खूब कमाते हैं मान-सम्मान

Read More at www.abplive.com