अक्का साहब के बदले तेवर

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Episode: टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में के ट्रैक में इन दिनों भरपूर ड्रामा दिखाया जा रहा है. आखिरकार सवी, मुकुल मामा का असली चेहरा भोसले परिवार के सामने लाने में सफल होती है. अन्वी का वीडियो देखकर हर किसी की आंख भरी आती है. इतना होने के बाद भी मुकुल, सवी पर इल्जाम लगाता है कि वो उसे फंसा रही है. ईशान, मुकुल को चुप रहने के लिए कहता है. वहीं, अप्सरा भी अपने पति का साथ नहीं देती.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट एपिसोड
गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मुकुल मामा भोसले परिवार को धमकी देते है. वो कहते है अगर उन्होंने उसे जलील करने की कोशिश की तो वो सारी आर्थिक मदद उनसे वापस ले लेगा. राव साहब उसे फटकार लगाते है और घर से बाहर निकलने के लिए कहते है. राव साहब उसे धक्के मार कर घर से बाहर निकालने वाले होते है, लेकिन सुरेखा उन्हें रोक लेती है. सुरेखा, मुकुल को थप्पड़ मारती है और उसे खूब डांटती है. अप्सरा कहती है अगर उसने ऐसी गलती दोबारा करने की कोशिश की तो वो उसे पुलिस स्टेशन ले जाएगी. जिसके बाद मुकुल और अप्सरा वहां से चले जाते है.

सवी को घर छोड़ने से सुरेखा ने रोका
गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सवी, राव साहब और अक्का साहब की बात मानकर भोसले परिवार छोड़कर जाने लगती है. ईशान और अक्का साहब उसे जाने से रोक लेते है. अक्का साहब कहती है कि मुकुल का असली चेहरा लाकर उसने उन लोगों की काफी मदद की. सुरेखा कहती है भोसले परिवार उसका अब हमेशा के लिए ऋणी हो गया. अन्वी आती है और उसे वहिनी कहकर पुकारती है. ये सुनकर रीवा को अच्छा नहीं लगता. रीवा से ईशान कहता है कि वो सवी को थैंक्यू बोलना चाहता है. वो रीवा से सवी के लिए कुछ खास करने का प्लान बनाता है और वो इसमें रीवा की मदद मांगता है.

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Episode: अप्सरा ने अपने ही पति का नहीं दिया साथ, सवी के साथ मिलकर किया पर्दाफाश

Read More at www.prabhatkhabar.com