Amitabh Bachchan ने शेयर किया सुरंग का वीडियो, कहा- TUNNEL में पहली बार …

Amitabh Bachchan video : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई में नवनिर्मित कोस्टल रोड पर एक सुरंग का एक वीडियो पोस्ट किया, जो मरीन ड्राइव और बांद्रा-वर्ली सी लिंक को जोड़ती है. आपको बता दें,  उन्होंने सुरंग को “एक चमत्कार” कहा क्योंकि यह दो बिंदुओं के बीच यात्रा के समय को काफी कम कर देता है. 10.8 किलोमीटर लंबी सड़क में प्रियदर्शिनी पार्क और मरीन ड्राइव के बीच दो किलोमीटर लंबी सुरंग है.

पढ़ें :- Amitabh Bachchan Hospitalised: महानायक अमिताभ बच्चन की हुई एंजियोप्लास्टी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

इसके पहले चरण का उद्घाटन 11 मार्च को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजीत पवार के साथ किया था। महत्वाकांक्षी परियोजना पर काम 13 अक्टूबर, 2018 को शुरू हुआ और इसकी अनुमानित लागत 12,721 करोड़ रुपये है।

पहली बार सुरंग में गए – हाजी अली से पहले प्रवेश करें और मरीन ड्राइव के आधे रास्ते से बाहर निकलें… एक चमत्कार,” श्री बच्चन ने अपने पोस्ट में कहा, जिसे उन्होंने टी 4968 के रूप में चिह्नित किया।   एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “मुझे खुशी है कि आपको यह पसंद आया, सर! मुंबई की आधुनिक सड़कें वास्तव में किसी अन्य से अलग अद्भुत हैं। साझा करने के लिए धन्यवाद, लव यू @श्रीबच्चन सर।”

एक अन्य ने कहा, “महाराष्ट्र सरकार और नितिन गडकरी जी को धन्यवाद।” एक तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “अटल टनल आज़माएं सर।” वर्ली से मरीन ड्राइव तक के नियमित मार्ग में व्यस्त समय में 40-50 मिनट तक का समय लगता था। लेकिन तटीय सड़क के साथ, लगभग 10 किलोमीटर की दूरी में अवधि 10 मिनट से भी कम हो गई है।

Read More at hindi.pardaphash.com