OnePlus और Nothing के इनोवेटिव डिवाइस देखकर यूजर्स हुए हैरान, बने ‘अप्रैल फूल’

OnePlus, Nothing, AI Device, Micro phone- India TV Hindi

Image Source : FILE
OnePlus और Nothing ने यूजर्स को बनाया ‘अप्रैल फूल’

OnePlus और Nothing ने 1 अप्रैल को यूजर्स को ‘अप्रैल फूल’ बना दिया। इन दोनों स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग इनोवेटिव डिवाइस लॉन्च करने की घोषणा की थी। 1 अप्रैल को वनप्लस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पहले AI डिवाइस लॉन्च करने का ऐलान किया। वहीं, नथिंग ने हाल में लॉन्च हुए Phone (2a) के माइक्रो वेरिएंट की घोषणा की थी।

OnePlus का पहला AI डिवाइस

कई यूजर्स ने वनप्लस और नथिंग के इन डिवाइसेज को देखकर रिएक्शन देने शुरू कर दिए। कई यूजर्स ने इन टेक कंपनियों के पोस्ट पर कमेंट्स किए। OnePlus ने अपने पोस्ट में पहलो AI डिवाइस का एक वीडियो टीजर जारी किया है। शेयर किए गए वीडियो में क्वॉड कैमरा वाला एक डिवाइस देखा जा सकता है, जिसपर OnePlus की ब्रांडिंग की गई है।

वनप्लस के इस डिवाइस में Hasseblad ब्रांड वाला कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश लाइट दी गई है। इस डिवाइस में USB Type C SuperVOOC फास्ट चार्जिंग दिया गया है। यही नहीं, इस पोर्टेबल डिवाइस में Qualcomm Snapdrgaon का प्रोसेसर भी देखा जा सकता है। इस डिवाइस में 5,500mAh की बैटरी दी गई है। वनप्लस ने इस डिवाइस का नाम OnePlus R12-D12 रखा है।

नथिंग Phone (2a) माइक्रो

Nothing ने भी यूजर्स को ‘अप्रैल फूल’ बनाने के लिए Phone (2a) के माइक्रो वर्जन की तस्वीर पोस्ट की है। इस फोन में सिंगल कैमरा वाला डिवाइस देखा जा सकता है। इसे कंपनी ने हाल में लॉन्च हुए Phone (2a) का माइक्रो वर्जन बताया है। इस फोन में भी Phone (2a) जैसी Glyph लाइटिंग जैसी डिजाइन दी गई है। यूजर्स ने नथिंग के इस पोस्ट को देखते हुए ही इसे अप्रैल फूल बता दिया।

इससे पहले भी कई ब्रांड्स 1 अप्रैल को यूजर्स को सरप्राइज देने के लिए ऐसी घोषणाएं कर चुके हैं। वनप्लस ने 1 अप्रैल को OnePlus Nord CE 4 5G भारत में लॉन्च किया है। इस फोन को 24,999 रुपये की कीमत में उतारा है। इस फोन में 100W फास्च चार्जिंग, Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

 

Read More at www.indiatv.in