Apple पूरी करेगा फैंस की डिमांड! जल्द ला रहा सस्ते AirPods Lite, जानें कितनी होगी कीमत

Apple AirPods Lite- India TV Hindi

Image Source : FILE
Apple जल्द सस्ते AirPods Lite मार्केट में लॉन्च करने वाला है।

Apple जल्द अपने फैंस को तोहफा दे सकता है। कंपनी सस्ते TWS यानी ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरफोन्स लॉन्च करने वाली है। एप्पल के इस ईयरबड्स को साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा AirPods Max को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। एप्पल ने अपने पहले AirPods को 2020 में लॉन्च किया था। यूजर्स लंबे समय से सस्ते एयरपॉड्स की डिमांड कर रहे थे।

कई एप्पल एनालिस्ट ने दावा किया है कि कंपनी स्टैंडर्ड AirPods के साथ-साथ AirPods Max भी लॉन्च करेगी। इसके अलावा कंपनी एक सस्ते यानी एंट्री लेवल AirPods Lite पर काम कर रही है। 9To5Mac के रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल के इस सस्ते AirPods को साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई जानकारी रिवील नहीं की गई है।

पिछले महीने ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमान ने दावा किया था कि AirPods के तीसरी जेरेशन को दो मॉडल कोडनेम B768(E) और B768(M) के नाम से लिस्ट किया गया है, जिसमें E का मतलब एंट्री और M का मतलब मिड रेंज है। ये दोनों एयरपॉड्स एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) और एक्सटर्नल स्पीकर्स के साथ लॉन्च हो सकते हैं। साथ ही, इनमें इंप्रूव्ड ‘Find My Support’ फीचर मिल सकता है।

कितनी होगी कीमत?

सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, Apple के सस्ते AirPods Lite को चौथे जेनरेशन के एयरपॉड्स के मुकाबले कम कीमत में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा एप्पल इस सस्ते एयरपॉड्स के डिजाइन में भी बड़ा बदलाव कर सकता है। एप्पल के इस सस्ते एयरपॉड्स की कीमत कितनी होगी, अभी ये रिपोर्ट भी सामने नहीं आई है। हालांकि, यह Samsung के एंट्री लेवल ईयरबड्स की प्राइस रेंज में आ सकता है।

Apple एनालिस्ट के मुताबिक, कंपनी के मौजूदा AirPods मॉडल की डिमांड में पिछले साल कमी देखी गई है। कंपनी ने पिछले साल 55 मिलियन यूनिट्स की बिक्री की थी, जो साल-दर-साल 4 प्रतिशत कम है। एप्पल अपने बजट ईयरफोन्स के जरिए मार्केट में अपने AirPods की बिक्री के वॉल्यूम को बढ़ा सकता है।

 

Read More at www.indiatv.in