Godzilla x Kong the new empire Box Office Day 5 tyree henry and rebecca hall brian starrer film fifth day collection net in india

Godzilla x Kong Box Office Day 5: पिछले शुक्रवार करीना तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं उससे एक दिन पहले 28 मार्च को पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म आडुजीविथम ने भी दस्तक दी. इस फिल्म को भी खूब सराहा गया. लेकिन हॉलीवुड की एक्शन साई-फाई फिल्म ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ के आगे इन दोनों इंडियन फिल्मों का रंग फीका पड़ गया है. हॉलीवुड की ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ी है. इसी बीच अब फिल्म के पांचवे दिन की कमाई के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं.

गॉडजिला X कॉन्ग’ ने नॉन हॉलिडे पर भी बटोरे इतने नोट
एडम विंगार्ड के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई की. हालांकि, सोमवार को फिल्म के कमाई में गिरावट देखने को मिली. ऐसे में आइए जानते हैं कि पांचवे दिन फिल्म ने कैसा बिजनेस किया है….

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग- द न्यू एम्पायर’ ने रिलीज के पांचवे दिन शाम 5 बजे तक 2.21 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. कल सुबह तक कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती. 
  • वहीं फिल्म का पांच दिनों का कुल कलेक्शन अब 47.21 करोड़ रुपये हो चुका है. 

वैसे तो बाकी दिनों के मुकाबले फिल्म की कमाई कम है लेकिन नॉन हॉलिडे के अनुसार ये आंकड़ें ठीक माने जा सकते हैं. वहीं कल सुबह तक ये फिल्म आसानी से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन
वहीं सिर्फ भारत ही नही, दुनियाभर में फिल्म का जादू चल पड़ा है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 1700 करोड़ रुपये का शानदार कमाई कर डाली है. फिल्म को भर भर दर्शकों का प्यार मिल रहा है. वहीं जिस रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ रही है, उस हिसाब से ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कई सारी रिकॉर्ड्स तोड़ने बनाने वाली है. 

फिल्म की स्टार कास्ट
बता दें कि ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग’ साल 2021 में आई फिल्म ‘गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग’ का सीक्वल है. फिल्म में रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, डेन स्टीवंस और कायली हॉटल इसमें अहम किरदरों में नजर आ रहे हैं. 


वहीं बॉक्स ऑफिस पर इस एक्शन साइंस फिक्शन फिल्म का सामना करीना की कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ से हुआ है. वैसे तो इन दोनों फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं लेकिन कमाई के मामले में ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ क्रू से काफी आगे हैं. बता दें कि क्रू ने अब तक 35.16 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa Upcoming Twist: वनराज से होगा आरुष का झगड़ा, पिता और बॉयफ्रेंड में से किसका साथ देगी पाखी?

Read More at www.abplive.com