IPL 2024 के बीच हार्दिक पांड्या से छिन सकती है कप्तानी, सहवाग के सामने पूर्व दिग्गज ने किया दावा

IPL 2024: जबसे इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू हुआ है, तभी से फैंस ने विशेष रूप से हार्दिक पांड्या को आड़े हाथों लिया हुआ है. मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या अभी तक पूरी तरह फेल हुए हैं क्योंकि टीम ने आईपीएल 2024 में अब तक अपने तीनों मैच हारे हैं. यहां तक कि मुंबई इंडियंस के घरेलू मैदान यानी वानखेड़े में भी दर्शक लगातार हार्दिक को ट्रोल कर रहे थे. ऐसे में दोबारा रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने की मांग उठने लगी है, वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस संभावना को तूल दे दिया है.

क्या दोबारा कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा?

मनोज तिवारी और वीरेंद्र सहवाग हाल ही में इंटरव्यू दे रहे थे, जिसके दौरान मनोज ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा, “मैं एक बड़ी बात कहना चाह रहा हूं. मुझे कहीं ना कहीं ऐसा महसूस हो रहा है कि इस ब्रेक के दौरान कप्तानी दोबारा रोहित शर्मा को दी जा सकती है, ऐसा हो सकता है. अब ये बहुत बड़ी बात है और जितना भी मैं मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइज़ी को समझता हूं, वो फैसला लेने में हिचकिचाते नहीं हैं. ऐसा भी नहीं है कि कप्तानी बहुत शानदार हो रही है या उनकी किस्मत साथ नहीं दे रही.”


रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 5 बार चैंपियन बनी

रोहित शर्मा को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए जाने का फैसला इसलिए भी बेहद चौंकाने वाला रहा कि रोहित की कप्तानी में ही ये टीम 5 बार आईपीएल की चैंपियन बनी है. रोहित की कप्तानी में मुंबई ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में ट्रॉफी उठाई थी.

हार्दिक की कप्तानी में MI की लगातार 3 हार

दूसरी ओर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस 2022 में चैंपियन बनी थी और आईपीएल 2023 में भी उन्होंने टीम को फाइनल तक पहुंचाया था. दुर्भाग्यवश उनका लक मुंबई इंडियंस में बिल्कुल साथ नहीं दे रहा है. आईपीएल 2023 में उनकी कप्तानी की लगातार आलोचना हो रही है क्योंकि टीम अभी तक लगातार तीनों मैच हार चुकी है.

यह भी पढ़ें:

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट! हैरान करने वाली है लिस्ट; न्यूजीलैंड सीरीज के भी नाम तय

Read More at www.abplive.com