Samsung Galaxy M55 5G Galaxy M15 5G launch date set for April 8 price features

Samsung भारत में गैलेक्‍सी M सीरीज में नए स्‍मार्टफोन्‍स लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने बताया है कि वह Galaxy M55 और Galaxy M15 स्‍मार्टफोन्‍स को अगले सप्‍ताह पेश करेगी। लॉन्‍च डेट 8 अप्रैल फाइनल हुई है। अब तक मिली इन्‍फर्मेशन के मुताबिक नए Galaxy M55 5G स्‍मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्‍लस सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। स्‍मूद विजुअल एक्‍सपीरियंस के लिए फोन में 120 हर्त्‍ज का रिफ्रेश रेट मिलेगा और पीक ब्राइटनैस 1 हजार निट्स होगी। 

Samsung का कहना है कि Galaxy M55 स्‍मार्टफोन को क्‍वॉलकॉम के Snapdragon 7 Gen 1 (4nm) प्रोसेसर से लैस किया जाएगा। यह 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज सपोर्ट के साथ आएगा। स्‍टोरेज को एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

वहीं, Galaxy M15 स्‍मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्‍लस एमोलेड डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। उस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर होगा। 

Samsung Galaxy M55 5G स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह 50MP के प्राइमरी सेंसर से पैक होगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्‍टैबलाइजेशन (OIS) को सपोर्ट करेगा। साथ ही 8MP का अल्‍ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP का डेप्‍थ सेंसर इस फोन में होगा। खास यह है कि Galaxy M55 5G में 50 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। 

Galaxy M55 5G में 5 हजार एमएएच की बैटरी होगी, जिसके साथ 45W की फास्‍ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। इस फोन को दो कलर्स- लाइट ग्रीन और डेनिम ब्‍लैक में खरीदा जा सकेगा। बात करें Galaxy M15 स्‍मार्टफोन की, तो उसमें 6 हजार एमएएच बैटरी दी जाएगी। यह 25 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Galaxy M15 को ब्‍लू, स्‍टोन ग्रे और ब्‍लू टोपज कलर्स में लिया जा सकेगा। 

इन फोन्‍स की कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कुछ नहीं कहा है। प्राइसिंग का खुलासा 8 अप्रैल को किया जाएगा, जब ये डिवाइसेज लॉन्‍च होंगी। 
 

Read More at hindi.gadgets360.com