कौन है फोटो में चिल्लाती हुई नजर आ रही ये बच्ची, क्रिकेटर संग की है शादी… पहचाना क्या?

Athiya Shetty- India TV Hindi

Image Source : X
कौन है ये बच्ची?

बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। इस तस्वीर में जो बच्ची नजर आ रही है, उसे देख पहचानना मुश्किल है कि आखिर ये हैं कौन? हालांकि हम आपको इस एक्ट्रेस को पहचानने के लिए एक हिंट देंगे। तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची बाॅलीवुड के सुपरस्टार की बेटी और क्रिकेटर की वाइफ हैं। क्या अब आपने पहचाना कि ये एक्ट्रेस कौन हैं? नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं कि तस्वीर में नजर आने वाली ये नटखट बच्ची कौन हैं। 

कौन है फोटो में नजर आ रही ये बच्ची?

दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी हैं। हाल ही में अथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी ये क्यूट सी बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह क्यूट सा फ्राॅक पहने दो चोटी बांधे गुस्से में चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अथिया शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, ‘प्यारा लेकिन वृश्चिक’। वहीं, इसी फोटो को उन्होंने स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा ‘मूड।’ शायद इस तस्वीर के जरिए अथिया शेट्टी अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। हो सकता एक्ट्रेस का ये एक्सप्रेशन उनके प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर हो। बीते दिनों ही उनके पिता सुनील शेट्टी ने फेमस डांस रियलिटी शो में ‘नाना’ बनने को लेकर एक कमेंट किया था , जिसके बाद से ही अथिया के मां बनने की खबरें छाई हुई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस के इस पोस्ट से ये साफ हो गया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। 

अथिया-राहुल के बारे में

बता दें कि अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को केएल राहुल संग शादी की। सुनील शेट्टी की बेटी की शादी उनके खंडाला वाले बंगले से हुई थी। अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर वह 2017 में फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आईं। अथिया को आखिरी बार 2019 में ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में देखा गया था। वहीं, अथिया इस फिल्म के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। 

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in