Instagram Blend Feature may come soon Reels Experience with your friends how it will work know here

Instagram Blend Feature: इंस्टाग्राम पर जल्द ही आपको एक नया फीचर देखने को मिलेगा. इस फीचर का नाम ब्लेंड है, जिसमें आप दोस्तों के साथ रील्स शेयर करने के एक्सपीरीएंस को आसान और मजेदार बना सकते हैं. अभी इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. इस फीचर में यूजर और उनके दोस्त कभी भी ब्लेंड को छोड़ सकते हैं और ये पूरी तरह से प्राइवेट रहने वाला है. हालांकि, यह फीचर कब यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है. 

इस फीचर के बारे में उस दौरान पता चला जब रिवर्स इंजीनियर अलेसेंड्रो पलुज्जी ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया. पलुज्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी और साथ ही एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. इस फीचर में रील्स को मिलाकर एक खास फीड बनाई जाएगी, जिन्हें आपने अपने फ्रेंड के साथ शेयर किया है या फिर जिन्हें आप और आपका दोस्त देखना पसंद करते हैं.

ब्लेंड फीचर कैसे करता है काम 
ब्लेंड फीचर में अगर आप अपने किसी दोस्त को शामिल करते हैं तो इंस्टाग्राम आप दोनों की पसंद का पूरा खयाल रखेगा और आपके हिसाब से रील्स की एक खास लिस्ट बना देगा. इस फीचर के लिए आपके पास सबसे अच्छा उदाहरण स्पोटिफाई का ब्लेंड फीचर है. स्पॉटिफाई में ऐसा होता है कि कोई भी दो लोग अपने फेवरेट गानों को मिलाकर एक प्लेलिस्ट बना सकते हैं. 

यह फीचर आपके और आपके दोस्त के बीच पर्सनल रहेगा और आप किसी भी समय ब्लेंड छोड़ सकेंगे. इंस्टाग्राम ने फीचर के बारे में अभी कोई विशेष जानकारी नहीं दी है कि ये अपडेट कब आएगा. एक बात तो तय है कि इस फीचर के आने के बाद दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील्स देखने का एक्सपीरियंस काफी मजेदार होने वाला है. 

यह भी पढ़ें:- 

OnePlus Nord CE4 भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ 

Read More at www.abplive.com