IPL 2024 Latest Points Table rajasthan royal at the top kkr csk move down | IPL 2024 की Points Table में मची उथल-पुथल, CSK-KKR को पीछे छोड़ टॉप पर पहुंची ये टीम

IPL 2024 Latest Points Table- India TV Hindi

Image Source : IPL
IPL 2024 की Points Table में मची उथल-पुथल

IPL 2024 Latest Points Table: आईपीएल 2024 में अभी तक 14 मैचों का खेल पुरा हो चुका है। सीजन का 14वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, जिसमें राजस्थान की टीम ने इस सीजन की अपनी लगातार तीसरी जीत हासिल की। वहीं, मुंबई की टीम ने हार की हैट्रिक पूरी की। इस मैच के बाद आईपीएल 2024 की प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। 

CSK-KKR को पीछे छोड़ टॉप पर पहुंची ये टीम

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में 6 विकेट से बाजी मारी। राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अभी तक 3 मैच खेले हैं और सभी मैचों में जीत हासिल की है। इस शानदार प्रदर्शन के साथ राजस्थान की टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर भी पहुंच गई है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पहले पायदान ये दूसरे पायदान पर खिसक गई है। दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स को भी नुकसान हुआ है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब तीसरे नंबर पर आ गई है। बता दें KKR और CSK के फिलहाल  4-4 अंक हैं, लेकिन बेतर नेट रन रेट होने की वजह से कोलकाता प्वॉइंट्स टेबल में सीएसके से आगे है। 

मुंबई इंडियंस का खराब प्रदर्शन जारी 

मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन में अभी तक कुछ भी अच्छा नहीं रहा है। टीम ने तीन मैच खेले हैं और इन सभी मैचों में हार का सामना किया है। इस खराब प्रदर्शन के साथ मुंबई इंडियंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही है। मुंबई इंडियंस का अपने घर पर इस सीजन का पहला मैच था, लेकिन इस मैच में भी वह जीत का खाता नहीं खोल सकी। 

राजस्थान की टीम ने दर्ज की आसान जीत

मुंबई इंडियंस की टीम मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिसमें उन्होंने 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए थे। इसके बाद राजस्थान की टीम ने इस लक्ष्य को 15.3 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया जिसमें रियान पराग का बल्ले से एक बार फिर से कमाल देखने को मिला जिन्होंने 39 गेंदों में 54 रनों की नाबाद पारी खेली।

ये भी पढ़ें

लगातार 3 हार के कप्तान हार्दिक पांड्या का चेहरे पर दिखी निराशा, मुंबई इंडियंस की हार का बताया कारण

IPL 2024 Orange Cap: पहले नंबर पर पहुंचे रियान पराग, धाकड़ बल्लेबाजी से किया बड़ा कमाल

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in