मछुआरों के बीच भोली-भाली दया बेन ने नैनों से चलाई छुरी, तीखे तेवर देख चार हो जाएंगी ‘तारक मेहता’ फैंस की आंखें

Disha vakani- India TV Hindi

Image Source : X
दिशा वकानी।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से घर-घर में पसंद किया जाता रहा है। इस शो के सभी किरदार काफी पॉपुलर हैं। इन सबमें सबसे ज्यादा फेमस किरदार दया भाभी का है। दिशा वकानी भले ही सालों से शो से नदारद हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। लोग आज भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। कई लोग को आस है कि एक्ट्रेस दोबारा अपने आइकॉनिक रोल को निभाएंगी। दिशा की टीवी पर वापसी का तो पता नहीं, लेकिन उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक्ट्रेस के पुराने डांस नंबर का है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं। 

बैकलेस चोली में दिशा वकानी ने दिखाईं अदाएं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक्ट्रेस को लोग भोली-भाली गुजराती बहू के अवतार में देखते आए हैं, जो हमेशा साड़ी पहनती हैं, जिसे गरबा करना बहुत पसंद है और वो हर खास मौके पर गरबा करती है। अब इसी दया भाभी अगर आप बैकलेस चोली में देखेंगे तो आप जरूर हैरान रह जाएंगे। जी हां, दया भाभी बैकलेस चोली और डिवाइडेड येलो साड़ी में कमाल का डांस कर रही हैं वो भी मछुआरों के बीच। दिशा का ये अवतार शायद ही आपने पहले देखा हो। जिस गाने पर एक्ट्रेस डांस कर रही हैं उसके बोल हैं- ‘दरिया किनारे एक बंगलो…’ गाने पर थिरकती, बलखाती दिशा वकानी काफी अलग और धामकेदार लग रही हैं। 

यहां देखें वीडियो 

बार-बार देखा जाता है दिशा वकानी का ये गाना

बता दें, दिशा वकानी का ये गाना काफी सालों पुराना है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने से पहले एक्ट्रेस ने इस गाने का शूट किया था। इस वीडियो में दिशा वकानी नटखट अदाएं और तीखे तेवर देखने को मिल रहे हैं। इस गाने में दिशा एक चोर के रोल में हैं जो पुलिस वालों की जेब काट लेती हैं। पुलिस से बचती हुई वो मछुआरों की बस्ती में जा पहुंचती हैं फिर इस धमाकेदार गाने की शुरुआत होती है। वीडियो देखने वाले फैंस अजब-गजब रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो 1.2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। 

दिशा वकानी हैं दो बच्चों की मम्मी

बता दें, दिशा वकानी प्रेग्नेंसी के बाद से ही शो से गायब है। वो दो बच्चों की मां बन गई हैं और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रही हैं। दिशा वकानी कभी-कभार अपनी फैमिली के साथ ही स्पॉट की जाती हैं।

Read More at www.indiatv.in