दादीसा ने संजय को बनाया लीगल हेड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी स्टारर टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है. दर्शकों को अभीरा, अरमान और रूही के बीच रिश्ते की उलझन काफी ज्यादा पसंद आ रही है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अभीरा अरमान के प्यार में पड़ने लगती है. हालांकि, एक बड़ी मुसीबत दोनों का इंतजार कर रही है, क्योंकि दादीसा ने अरमान की जगह अपने दामाद संजय को अपनी कंपनी का लीगल हेड बना दिया है. अभीरा, इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं कर करेगी और अपने पति के साथ खड़ी रहेगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, अभीरा, अरमान और रूही ऑफिश में एक साथ सो जाते हैं. रुही और अरमान की नजदीकियों से अभीरा की जलन साफ ​​नजर आ रही है. अभीरा और अरमान का एक प्यारा, हल्का-फुल्का सीन भी है, जिसे आप देखेंगे. अरमान और अभीरा एक-दूसरे के कंधों पर सिर रखकर शांति से सोते हैं, जबकि रूही कुछ दूरी पर होती है. सुबह दरवाजा खुलता है और मनीषा अभीरा, अरमान और रूही को कमरे से एक साथ आते हुए देखती है. जब अरमान और रूही चले जाते हैं, मनीषा अभीरा को रोकती है. वह कहती है कि रूही को उसकी शादीशुदा जिंदगी में दखल देने से बचना चाहिए. मनीषा अभीरा से कहती है कि रूही को यह समझना होगा कि वह किसी और की शादी में अपनी खुशी नहीं ढूंढ सकती.

दादीसा के फैसले से पोद्दार परिवार हो जाएंगे शॉक्ड
अभिरा और परिवार के बाकी सदस्य अरमान की नेम प्लेट देखने के लिए उत्साहित हैं, जो दादीसा की फर्म का नया लीगल हेड बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. हालांकि, एक बार जब उन्होंने नेमप्लेट देखी, तो सभी चौंक गए क्योंकि उस पर अरमान का नहीं बल्कि संजय का नाम था. दादीसा का कहना है कि चूंकि अरमान इस समय अन्य कार्यों में व्यस्त हैं, इसलिए संजय के लिए लीगल हेड की जिम्मेदारी लेना बेहतर है.

अरमान को उसका हक दिलाएगी अभीरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान की बेइज्जती देखकर अभीरा को काफी बुरा लगता है. वह अरमान से कहती है कि वह सिर्फ भरोसा करे और उसके साथ रहे. वह अपने पति से वादा करती है कि एक दिन सबकुछ सही हो जाएगा. अब अरमान को उसका पद दिलाने के लिए अभीरा चुप नहीं बैठेगी और जरूर कोई बड़ा प्लान बनाएगी. सीरियल के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए अरमान को इस वजह से फैंस कर रहे हैं नापसंद, एक्टर बोले- इसकी आदत जरूर…

Read More at www.prabhatkhabar.com