LSD 2 Teaser : उर्फी जावेद की डेब्यू फिल्म का टीजर हद से ज्यादा बोल्ड, फटी रह गईं यूजर्स की आंखें

LSD 2 Teaser: 19 मार्च, 2010 को रिलीज हुई ‘एलएसडी’ काफी बोल्ड और अडल्ट कंटेंट से भरपूर फिल्म है। मूवी में जमाने के अनुसार बदल रही चीजों और इसके यंगस्टर्स पर होने वाले असर को दिखाया गया था। लेकिन इस फिल्म ने ऑडियंस के मन में कई सवाल भी खड़े किए। 14 साल बाद मेकर्स इस मूवी का सीक्वल लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। ‘एलएसडी 2’ का बोल्ड टीजर रिलीज कर दिया गया है।

पढ़ें :- Mouni Roy hot pic: मौनी रॉय ने ऑल ब्लैक आउटफिट में शेयर की हॉट तस्वीरें, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन
पढ़ें :- बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी उर्फी जावेद, प्रोजेक्ट पर करेंगी काम

 ‘एलएसडी 2’ का टीजर रिलीज 

‘एलएसडी 2’ की कहानी इंटरनेट के दौर में होने वाले प्यार को दिखाती है। आजकल के यंगस्टर्स प्यार और लस्ट के बीच का फर्क न समझते हुए रिलेशन के नाम पर कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं। अपनी थीम और कॉन्सेप्ट के साथ बने रहते हुए, मेकर्स ने ‘एलएसडी 2’ का सबसे बोल्ड और ग्रिपोंग टीजर को रिलीज कर दिया है।

बोल्ड है फिल्म का टीजर

टीजर में एक साथ 3 कहानियां दिखाई गई हैं। इसमें दिखाया गया है कि डिजिटल दुनिया में पनपने वाले प्यार में लोग किस हद को पार कर जाते हैं। मेकर्स ने आज की दुनिया में की हकीकत को दिखाने का प्रयास करते हुए ‘एलएसडी 2’ का ऐसा टीजर रिलीज किया है, जो बोल्ड और खतरनाक है।

दिबाकर बनर्जी ने दी थी वॉर्निंग

पढ़ें :- इमरान हाशमी अपने पुराने अवतार में लौटे, इस एक्ट्रेस संग लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल

टीजर रिलीज से एक दिन पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने डिस्क्लेमर जारी किया था। उन्होंने आगाह किया था कि फिल्म का कंटेंट बोल्ड है। इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता है। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर किसी को टीजर या ट्रेलर पसंद नहीं आता और वह फिल्म नहीं देखना चाहते, तो यह उनकी मर्जी है। इस फिल्म से उर्फी जावेद (Urfi Javed) बॉलीवुड में कदम रखेंगी। टीजर में ‘बिग बॉस’ की भी झलक दिखाई गई है।

फैंस ने यूं किया रिएक्ट

‘एलएसडी 2’ के टीजर पर फैंस ने नेगिटिव रिएक्शन दिया है। फिल्म में काफी अडल्ट और डिस्टर्बिंग कंटेंट दिखाए गए हैं, जिस पर यूजर्स के मुंह से अभद्र भाषा के अलावा और कुछ नहीं निकला। किसी ने कमेंट किया, ‘क्या हमें ऐसी मूवीज चाहिए, जब हमारे पास 12वीं फेल, आर्टिकल 370, वध, शैतान जैसी फिल्में हैं।’ एक ने कमेंट किया, ‘क्या वाकई आपका प्रोडक्शन इस तरह की फिल्में बनाता है।’ बता दें कि ‘एलएसडी 2’ 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Read More at hindi.pardaphash.com