Oneplus Nord CE 4 भारत में हुआ लॉन्च, 4 अप्रैल से शुरू होगी सेल, फीचर्स से लेकर प्राइस तक यहां जानें पूरी डिटेल्स

Oneplus Nord 4, Oneplus Nord 4 Launch, Oneplus Nord 4 Price,  Oneplus- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
वनप्लस के दमदार स्मार्टफोन ने मारी एंट्री।

OnePlus Nord CE 4 Launched in India: वनप्लस लवर्स के लिए आज बड़ा दिन है। अगर आप वनप्लस के स्मार्टफोन पसंद करते हैं या फिर एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज कंपनी वनप्लस ने अपना एक नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने OnePlus Nord CE 4 को दो वेरिएं के साथ लॉन्च किया। 

अगर आप मिडरेंज सेगमेंट में एक फ्लैगशिप लेवल का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक परफेक्ट स्मार्टफोन हो सकता है। फोटोग्राफी लवर्स को भी यह OnePlus Nord CE 4 खूब रास आने वाला है। इसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा सेटअप दिया है। इसके साथ ही इसमें 100W की सुपरवोक चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कंपनी क्लेम करती है कि इसे 1 से लेकर 100% तक चार्ज करने में सिर्फ 29 मिनट का समय लगता है। इसे पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बैटरी दी गई है। 

OnePlus Nord CE 4 के वेरिएंट और कीमत

वनप्लस ने अपने यूजर्स के लिए OnePlus Nord CE 4 को दो वेरिएंट में पेश किया है। पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसे कंपनी ने 24,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसे खरीदने के लिए आपको 26,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। आपको बता दें कि दोनों ही स्मार्टफोन की सेल 4 अप्रैल 2024 से शुरू होगी। अगर आप इसे सेल के पहले दिन खरीदते हैं तो आपको OnePlus Nord Buds 2r फ्री में दिए जाएंगे। 

OnePlus Nord CE 4 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. OnePlus Nord CE 4 को कई सारे दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। 
  2. OnePlus Nord CE 4 का डिस्प्ले पैनल एमोलेड है और इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 
  3. OnePlus Nord CE 4 में 8GB की LPDDR4X  रैम और 256GB स्टोरेज मिलती है। इसमें कंपनी ने UFS 3.1 की स्टोरेज दी है। 
  4. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 का चिपसेट दिया है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  7. OnePlus Nord CE 4 को पॉवर देने के लिए 5500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 100W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

यह भी पढ़ें- 30 दिन की जगह 28 दिन की वैलिडिटी क्यों देती हैं टेलिकॉम कंपनियां, जानें कारण

Read More at www.indiatv.in