ajay devgn is the biggest devotee of Lord Shiva shaitaan star house is called Shivshakti

Bollywood Star Lord Shiva Devotee: आज हम आपको एक ऐसे सुपरस्टार से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों के किरदारों में शिव भक्ति का रंग खूब दिखाया है. वहीं सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं असल जिंदगी में भी ये अभिनेता पक्के वाले शिव भक्त हैं. 

शिव भक्ति में डूबा रहता है ये स्टार
वैसे तो हिंदी सिनेमा में कई ऐसे कलाकार हैं जो शिव के बहुत बड़े भक्त हैं. कई मौकों पर इन सितारों को शिव की भक्ति में लीन देखा गया है. लेकिन यहां एक ऐसे कलाकार की बात हो रही है जिनके कण-कण में भगवान शिव बसे हुए हैं.

सीने पर बनवाया है शिव का टैटू
बॉलीवुड के ये एक्टर भौलेनाथ के इतने करीब है कि इन्होंने अपने दिल के पास शिव का टैटू भी बनवाया हुआ है. वहीं इनकी कई सारी फिल्मों के नाम भी भगवान शंकर के ऊपर हैं. यहां बात बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की हो रही है. अजय अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भोलेनाथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

हमेशा साथ रखते हैं रुद्राक्ष
इतना ही नहीं, अजय देवगन एक शैव हिंदू हैं. बता दें कि शैव हिन्दू धर्म में उन लोगों को कहा जाता है जो शिव जी को प्रमुख देवता मानते हैं और उपसना करते हैं. यही वजह है कि वे अपने साथ हमेशा रुद्राक्ष रखते हैं. 

अपने घर का नाम भी भोलेनाथ पर
उनके मन में भगवान शिव के प्रति श्रद्धा कूट-कूटकर भरी है, तभी तो उन्होंने अपने घर का नाम भी शिवशक्ति रखा है. जी हां, मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अजय देवगन और काजोल के बंगले का नाम भी शिव के नाम पर रखा गया है. बता दें सुपरस्टार के इस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपये है.

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वहीं एरक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनकी सुपरहिट फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसके बाद अजय जल्द ही अपनी मच अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान में नजर आने वाले हैं जो 10 अपैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में अभिनेता एक फुटबॉल कोच के रूप में दिखाई देंगे. इसके अलावा रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स ‘सिंघम अगेन’ में भी अजय देवगन धमाल मचाने वाले हैं. 


ये भी पढ़ें: Crew Box Ofiice Day 4: क्या करीना की Crew मंडे कलेक्शन के मामले में तोड़ पाएगी उनकी ही 6 साल पुरानी फिल्म का रिकॉर्ड, जानें चौथे दिन की कमाई

Read More at www.abplive.com