“ये कप्तान है या पनौती”, राजस्थान के खिलाफ मुंबई ने बनाए सिर्फ 125 रन, फैंस ने हार्दिक पंड्या को ट्रोल

आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टीम की कमान सौंपी गई थी। लेकिन बतौर कप्तान उनका प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। बैक टू बैक दो मुकाबलों में शिकस्त का सामना करने के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के बल्लेबाज बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुए। इस बल्लेबाजी के चलते महज एमआई 125 रन बनाने में ही सफल रहे। मुंबई इंडियंस की ऐसे प्रदर्शन से फैंस भड़के हुए नजर आए, जिसकी वजह से कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को ट्रोलिंग झेलनी पड़ी।

मुंबई इंडियंस ने बनाए 125 रन

  • 1 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला खेला गया। मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में दोनों का आमना-सामना हुआ।
  • टॉस जीतकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। तिलक वर्मा और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के अलावा किसी भी बल्लेबाज के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले।
  • राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट विपक्षी टीम पर बुरी तरह हावी हुए। सलामी बल्लेबाज ईशान किशन 16 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने दो चौके और एक छक्के जड़े। इसके बाद रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेवीस बिना खाता खोले पवेलीयन लौट गए।
  • इसी के साथ मुंबई इंडियंस ने महज 21 रन के स्कोर पर अपनी चार विकेट गंवा दी। ऐसे में तिलक वर्मा और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) संकटमोचक बनाकर उबरे और उन्होंने 56 रन की बड़ी साझेदारी कर पारी को संभाला।

Hardik Pandya ने खेली कप्तानी पारी

  • हालांकि, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के आउट हो जाने के बाद मुंबई इंडियंस ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 125 रन ही बना सकी। हार्दिक पंड्या ने 34 रन बनाए, जबकि तिलक वर्मा 32 रन बनाकर आउट हुए। 
  • मुंबई इंडियंस की फ्लॉप बल्लेबाजी का थीकरा फैंस ने कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर फोड़ा, जिसकी चलते उनको सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।
  • पीयूष चावला ने 3 रन और जेराल्ड कट्ज़ी ने 4 रन बनाए। इनके अलावा टिम डेविड और जसप्रीत बुमराह ने क्रमश: 17 और 8 रन का योगदान दिया।
  • राजस्थान की रॉयल्स की ओर से ट्रेंट बोल्ट और युज़वेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट झटकी। रविचंद्रन अश्विन को खाते हाथ वापिस लौटना पड़ा। नंद्रे बर्गर को 2 और आवेश खान को 1 विकेट मिली।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Hardik Pandya को फैंस ने किया ट्रोल

https://twitter.com/Shukla9_/status/1774815465568911419

Read More at hindi.cricketaddictor.com