Samsung यूजर्स की मौज, कंपनी ने जिस फीचर को किया था बंद उसे ला रही है वापस

samsung, Samsung Smartphones, Tech news, Tech news in Hindi, samsung, samsung updatre- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
सैमसंग यूजर्स के लिए लाने जा रहा है नया अपडेट।

अगर आपके पास भी सैमसंग का स्मार्टफोन है तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग अपने स्मार्टफोन में एक दमदार फीचर जोड़ने जा रहा है। सैमसंग बहुत जल्द अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए एक नया अपडेट लाने जा रही है। इस अपडेट में कंपनी यह अपडेट Device Care ऐप के लिए पेश करेगी। इस अपडेट से कंपनी डिवाइस केयर में एक ऐसा फीचर देने जा रही है जिसे कंपनी ने कुछ समय पहले बंद कर दिया था। 

आपको बता दें कि सैमसंग के डिवाइस केयर ऐप में यूजर्स को कई तरह की सर्विस मिलती हैं। इस ऐप में एक कंपनी यूजर्स के लिए एक बैटरी सेक्शन देती है। इस सेक्शन में यूजर्स को पहले Since Last Charge का ऑप्शन मिलता था लेकिन कंपनी ने इसे कुछ समय पहले बंद कर दिया था। यूजर्स की लगातार बढ़ती डिमांड की वजह से कंपनी एक बार फिर से Device Care ऐप में इसे जोड़ने जा रही है। 

फीचर से यूजर्स को मिलेगी मदद

अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि Since Last Charge सेक्शन में आपको बैटरी के अपडेट्स मिल जाते हैं। आप इसकी मदद से यह जान सकते हैं कि लास्ट बार चार्ज करने के बाद आपकी बैटरी कितनी देर तक चली। इतना ही इस सेक्शन से आप अपनी बैटरी की हेल्थ के बारे में भी पता कर लेते हैं। अब यूजर्स की डिमांड को देखते हुए कंपनी एक बार फिर से अपने स्मार्टफोन में इसे जोड़ने जा रही है। 

आपको बता दें कि सैमसंग ने इस साल गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Galaxy AI फीचर को पेश किया था। इस फीचर को कंपनी ने 17 जनवरी को लॉन्च हुए Galaxy S24 सीरीज में शामिल किया था। अब कंपनी ने अपने यूजर्स को एक और बडा गिफ्ट दे दिया है। बताया जा रहा है कि कंपनी दूसरे फ्लैगशिप गैलेक्सी स्मार्टफोन और टैबलेट में भी Galaxy AI का सपोर्ट देगी। बता दें कि Galaxy AI आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स का बंडल पैक है। इसमें यूजर्स को कई तरह के शानदार एआई फीचर्स मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- 2 अप्रैल से Google बंद करने जा रहा है ये सर्विस, आज ही ट्रांसफर कर लें अपना डाटा

Read More at www.indiatv.in