Wankhede Crowed Booed Hardik Pandya Sanjay Majrekar Ask For Behave MI vs RR IPL 2024

Wankhede Crowed Booed Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को फिर फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम पर खेल रही है. लेकिन टॉस के वक्त हार्दिक पांड्या को जमकर हूटिंग का सामना करना पड़ा. हालांकि, इस बात की पहले से आशंका थी कि वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पांड्या को दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा सकता है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वायरल

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के साथ टॉस करवाने आए. लेकिन संजय मांजरेकर ने जैसे ही हार्दिक पांड्या का नाम लिया, क्राउड ने बू करना शुरू कर दिया. हालांकि, इसके बाद संजय मांजरेकर ने दर्शकों से अच्छा व्यवहार करने को कहा. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए खूब तालियां और बिहैव, लेकिन जब हार्दिक पांड्या ने बोलना शुरू किया तो जमकर हूटिंग होने लगी.

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है राजस्थान रॉयल्स

वहीं, मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स मुकाबले की बात करें तो संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस तरह हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी कर रही है. बताते चलें कि मुंबई इंडियंस को सीजन की पहली जीत का इंतजार है. अब तक इस टीम को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. जबकि राजस्थान रॉयल्स अपने दोनों मैच जीत चुकी है. अब तक संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स को हरा चुकी है.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup के लिए इरफान पठान ने चुनी टीम इंडिया, मोहसिन खान समेत इन खिलाड़ियों को किया शामिल

क्या MS Dhoni को ऊपर बैटिंग करने आना चाहिए? माइकल क्लार्क और स्टीव स्मिथ ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Read More at www.abplive.com